बिहार लोक सेवा आयोग ने ऑडिटर और प्रोजेक्ट मैनेजर परीक्षाओं की तारीख का किया ऐलान

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 2:15 PM IST
  • बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ऑडिटर और प्रोजेक्ट मैनेजर की परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है.
बिहार लोक सेवा आयोग

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ऑडिटर और प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए होने वाले एग्जाम की तारीखों का एलान कर दिया है. आयोग ने अधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसमें तारीखों को विस्तार में बताया गया है. जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया था वह परीक्षा की तारीख देख सकते हैं. ये परीक्षा कोरोना के कारण स्थगित की गई थी. हालात सुधरने के बाद परीक्षा की तारीखों का घोषणा कर दी गई है.

25 अप्रैल को होने वाली परीक्षा 29 अगस्त को फिर से निर्धारित की गई है. परीक्षा दोपहर 12 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक पटना , मुजफ्फरपुर, गया और भागलपुर में आयोजित की जाएगी. वहीं प्रोजेक्ट मैनेजर की परीक्षा 8 अगस्त को पटना मुजफ्फरपुर, गया और भागलपुर में आयोजित की जाएगी. अभी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए हैं. लेकिन परीक्षा के एक हफ्ते पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा.

CM नीतीश का बाढ़ प्रभावित मधुबनी, समस्तीपुर, दरभंगा और मिथिलांचल में हवाई सर्वे

इन परीक्षाओं के अलावा, आयोग 24 से 28 जुलाई तक 31वीं न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा आयोजित करेगा. आयोग ने 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 6 दिसंबर 2020 को आयोजित की थी और इसके नतीजे 8 फरवरी 2021 को घोषित किए गए थे. प्रारंभिक परीक्षा के लिए 1,53,69 उम्मीदवारों ने भाग लिया था, जिनमें से 2379 उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें