बिहार लोक सेवा आयोग ने आगे बढ़ाई APO भर्ती की तारीख, जानें डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 7:46 PM IST
सहायक अभियोजन पदाधिकारी के 553 पदों के लिए होने वाली मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि को बीपीएससी ने 14 जून तक के लिए बढ़ा दिया है. एपीओ के प्रारंभिक परीक्षा में 3 हजार 995 लोग सफल हुए थे.
एपीओ के प्रारंभिक परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा में आवेदन करने की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया. (प्रतीकात्मक चित्र)

पटना : सहायक अभियोजन पदाधिकारी पद के लिए होने वाली मेन एग्जाम के आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 जून 2021 को बिहार लोक सेवा आयोग ने 14 जून 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. अब प्रारंभिक परीक्षा में सफल होने वाले सभी अभ्यर्थी 14 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यार्थी बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं.

बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से एपीओ के लिए 553 पदों के लिए भर्ती निकाला गया है. एपीओ के 553 पदों के लिए होने वाली प्रारंभिक परीक्षा 7 फरवरी 2021 को हुआ था. जिसमें 19 हजार 201 अभ्यार्थियों ने परीक्षा दिया. जिसका रिजल्ट 27 अप्रैल 2021 को जारी किया गया. जिसमें  कुल 3 हजार 995 अभ्यर्थी प्रारंभिक परीक्षा में सफल हुए थे.

बिहार में CM नीतीश ने 8 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

अब ये सफल अभ्यर्थी बिहार लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सहायक अभियोजन पदाधिकारी मुख्य लिखित परीक्षा के लिए लॉगइन करके 14 जून तक आवेदन कर सकते हैं. मेन एग्जाम के लिए आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थी आवेदन की एक कॉपी को 21 जून के शाम पांच बजे तक बीपीएससी के ऑफिस में स्पीड पोस्ट से भेजना होगा.

बिहार के सभी कार्यालयों में दिलाई जाएगी तंबाकू का सेवन नहीं करने की शपथ, निर्देश जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें