BPSC 65वीं प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर जरूरी नोटिस जारी, फुल डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 6:38 PM IST
  • बिहार लोक सेवा आयोग BPSC ने 65वीं प्रतियोगिता परीक्षा के लिए आवश्यक नोटिस जारी किया है. बीपीएससी की इस नोटिस के अनुसार पहले जारी हुई नोटिस में अंकित 11 अगस्त को लास्ट डेट की जगह 13 अगस्त को अंतिम तारीख घोषित किया है.
BPSC 65वीं प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर जरूरी नोटिस जारी, फुल डिटेल्स

पटना. बिहार लोक सेवा आयोग BPSC ने 65वी प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जरूरी नोटिस जारी किया है. साथ ही इस नोटिस को जारी करते हुए बीपीएससी ने सभी अभ्यर्थियों को इसपर ध्यान देने की सलाह भी दी है. बीपीएससी द्वारा जारी नोटिस में बताया गया है कि अभ्यर्थियों के लिए निर्गत साक्षात्कार पत्र के आवेदन के लिए जारी कि गई नोटिस में अंतिम तारीख 11 अगस्त अंकित कि गई है. जिसे आयोग ने मिसप्रिंट बताया है. साथ ही इसकी लास्ट डेट 13 अगस्त घोषित किया हैं.

इसके बारे में बीपीएससी के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार ने नोटिस जारी कर जानकारी दी. उन्होंने इसके बारे में बताते हुए कहा कि अंतिम तारीख के अलावा पहले जारी की गई सूचना यथावत रहेगी. जानकारी के अनुसार 65वीं प्रतियोगिया परीक्षा की घोषणा 30 जून 2021 को देर रात को किया गया था. वहीं 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा से राज्य में 425 अधिकारियों की न्युक्ति की जाएगी.

पांच सितंबर को UPSC EPFO की परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

बता दें कि अगस्त में सफल होने अभ्यर्थियों का इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. साथ ही 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए 691 पदों पर नियुक्ति कि जानी है. जिसकी प्रारम्भिक परीक्षा का परिणाम आने के बाद मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन किए जा चुके है. जिसकी परीक्षा दोबारा स्कूल कॉलेज खुलने के बाद इसकी प्रक्रिया शुरू कि जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें