BPSC ने जारी किया असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा के नतीजे, देखें रिजल्ट पीडीएफ

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 3:16 PM IST
असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के नतीजों की घोषणा बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने कर दी है. रिजल्ट बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी कर दिए गए हैं. इस लेख में भी सुविधा के लिए रिजल्ट का पीडीएफ लगा दिया गया है. 
BPSC ने जारी किया असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा के नतीजे, देखें रिजल्ट पीडीएफ

पटना. असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के नतीजों की घोषणा बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने कर दी है. रिजल्ट बीपीएससी की  आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी कर दिए गए हैं. 

बता दें कि विज्ञापन 2 2017 के अंतर्गत विभिन्न विभागों में सहायक अभियंता, असैनिक के पदों पर नियुक्ति के लिए मुख्य लिखित परीक्षा 27 मार्च 2019 से लेकर 31 मार्च 2019 तक हुई थी. यह पेपर पटना के विभिन्न सेंटरों में हुआ था.  इस परीक्षा में नौ हजार 264 अभ्यर्थी शामिल हुए थे, जिसमें से कि मुख्य परीक्षा में कुल 3107 लोग सफल हुए.

खुशखबरी! पटना आईटीआई में 10 नए कोर्स शुरू, युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर

रिज्लट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bpse.bih,nic,in पर जाएं. इसके बाद "Results: Assistant Engineer, Civil Main( Written) competitive Examniation. (Advt, No. 02/2017) " क्लिक करें. इसके बाद पीडीएफ डाउनलोड हो जाएगी. नीचे पीडीएफ दी गई है. 

पटना विश्वविद्यालय में 15 साल बाद फिर शुरू होगी इंटर की पढ़ाई

मिली रही जानकारी के मुताबिक पथ निर्माण विभाग में 236, लोक स्वा.अभियंत्रण विभाग में 264 पदों पर, लघु जल संसाधन में 56, जल संसाधन में 84, भवन निर्माण में 122, ग्रामीण कार्य में 250,योजना और विकास विभाग में 274 पदों पर सहायक इंजीनियरों की भर्ती होनी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें