RRB-NTPC: पटना पुलिस की हॉस्टलों में रेड, खान सर समेत कई कोचिंग संचालकों पर FIR

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 12:11 AM IST
  • बिहार में रेलवे आरआरबी-एनटीसी परीक्षा को लेकर हुए बवाल के बाद पटना पुलिस ने मशहूर यूट्यूबर और टीचर खान सर समेत कई कोचिंग संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.
फोटो- खान सर

पटना. बिहार में रेलवे आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम को लेकर चल रहे बवाल के बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मशहूर यूट्यूबर खान सर समेत कई कोचिंग संचालकों के खिलाफ पटना के गांधीनगर थाने में केस दर्ज किया है. सभी कोचिंग संचालकों पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को भड़काने का आरोप है.

वहीं बवाल में शामिल छात्रों की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस ने बुधवार देर रात कई लॉज और हॉस्टलों पर छापेमारी भी की है. कोचिंग संचालकों और छात्रों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के बाद कहा जा रहा है कि गुरुवार सुबह को छात्रों का आंदोलन और ज्यादा तूल पकड़ सकता है.

RRB NTPC: रेल मंत्री के आश्वासन के बावजूद छात्रों का उग्र प्रदर्शन, ट्रेन की 3 और बोगियों में लगाई आग

बुधवार देर रात हुई कार्रवाई में पटना पुलिस ने जिन कोचिंग संचालकों पर केस दर्ज किया है उनमें खान सर के अलावा एसके झा, नवीन, अमरनाथ, गगन प्रताप, गोपाल वर्मा, और बाजार समिति के विभिन्न कोचिंग संचालक शामिल हैं. साथ ही पुलिस ने करीब 300 से 400 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया है. 

RRB-NTPC एग्जाम बवाल के बीच खान सर का Youtube पर नया Video, ये की अपील

पुलिस ने इन सभी पर आईपीसी की धारा 147 148,149,151,152,186, 187, 188, 330, 332, 353, 504, 506 और 120 बी के तहत केस दर्ज किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें