पटना में बारिश, डिप्टी सीएम रेणु से नंद किशोर यादव तक का बंगला डूबा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 9:05 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में आज जमकर मूसलाधार बारिश हुई. जिसके बाद बिहार उप मुख्यमंत्री रेनू देवी और नन्द किशोर यादव समेत कई कार्यालय और थानों के परिसरों में जलभराव हो गया.
बारिश के पानी में डूब गया डिप्टी CM समेत नंद किशोर का बंगला, पुलिस थाना

पटना. बिहार के कई जिलों में शनिवार को मूसलाधार बारिश हुई. राजधानी पटना में झमाझम वर्षा देखने को मिली लेकिन इसके बाद शहरभर जलजमाव की परेशानी भी पैदा गई. सड़क, गलियां तो ठीक लेकिन आलम ये तक आ गया कि बारिश के पानी में बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत नंद किशोर यादव के आवास में भी पानी भर गया. पटना का जिला शिक्षा कार्यालय परिसर भी पानी में डूब गया. वहीं डीईओ और एनसीसी कार्यालय के पास तो इतना पानी भर गया कि वहां पर आवागमन भी बंद हो गया. काम से आए लोगों या कर्मचारियों को भी को घुटने भर पानी से गुजकर कार्यालय जाना पड़ा.

इतना ही नहीं आज हुई मूसलाधार बारिश के कारन पटना जंक्शन और महावीर मंदिर गोलंबर के सामने तो घंटो से जमा हुआ है जिस वजह से लोग सड़क पर जमा पानी में से ही गुजरने के लिए मजबूर हैं. बेउर जेल गेट पर बारिश से करीब दो फिट तक पानी इकठ्ठा हो गया है. जिसके चलते जेल कर्मियों को भरे हुए पानी से आने जाने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा. जो करीब दोपहर तक खत्म हुआ. जिसके बाद जेल कर्मियों ने रहत की सांस ली.

नंदकिशोर यादव का बंगला

इतना ही नहीं मूसलाधार बारिश से राजीवनगर पुलिस थाने के परिसर में भी घुटने भर पानी भर गया. जिससे पुलिस कामरियों को भी थाने के अंदर आने और भारत जाने में बहुत जद्दोजहद करना पड़ा. ऐसा ही नजारा पटना के पुलिस लाइन, कदमकुआं, कंकड़बाग समेत अन्य थानों का बह रहा. जहां पर बारिश के बाद लबालब पानी भर गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें