CM पद पर मैंने नहीं किया कोई दावा, NDA लेगा फैसला: नीतीश कुमार

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 8:42 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के रिजल्ट के बाद जदयू चीफ नीतीश कुमार नवर्निवाचित विधायकों से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया के समक्ष खुद के सीएम बनने को लेकर भी बयान दिया.
CM बनने को लेकर बोले नीतीश कुमार- मैंने नहीं किया कोई दावा, NDA लेगा फैसला

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों में बीजेपी-जेडीयू के एनडीए की जीत के बाद नीतीश कुमार गुरुवार को अपनी पार्टी जदयू के विधायकों से मिले. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और नए सीएम से लेकर कई सवालों के जवाब दिए. एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने सीएम बनने का दावा नहीं किया है. इस पर फैसला एनडीए की चारों पार्टी मिलकर लेंगी कि अगला सीएम कौन होगा.

नीतीश कुमार ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की अभी तारीख तय नहीं की गई है. शुक्रवार को चारों घटक दल एक साथ बैठक करेंगे और चर्चा कर सभी चीजें तय की जाएंगी. उन्होंने कहा कि एनडीए के पास पार्याप्त सीटें हैं. अगले पांच साल सरकार चलाने में कोई परेशानी नहीं होगी. बिहारवासियों ने हमें काम करने का फिर मौका दिया है.

महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था ASI, ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सस्पेंड

वहीं बिना चिराग पासवान का ना लिए नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों ने भ्रम फैलाने का काम किया और उन्हें सफलता मिली. कहां क्या हुआ अब भाजपा को पता लगाना है. उन्होंने साफ करते हुए कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार और सांप्रदाय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें