बिहार में लालू की RJD में घमासान, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद बोले- कौन हैं तेज प्रताप

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 4:50 PM IST
  • बिहार में इस समय राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में घमासान चल रहा है. लालू यादव की आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बीच काफी बयानबाजी चल रही है. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने हाल ही में कहा है कि तेज प्रताप यादव कौन हैं.
लालू के बड़े लाल के भूले आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद, बोले- कौन हैं तेजप्रताप यादव, फोटो क्रेडिट (फाइल फोटो)

पटना. बिहार की विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में कुछ समय से अंदरुनी कलह की खबरे सामने आ रही हैं. राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव काफी समय से पार्टी के नेताओं के प्रति नाराजगी जता रहे हैं. इसी बीच अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव को लेकर एक बयान दिया है. मीडिया के सावलों का जवाब देते हुए आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने साफ कह दिया है कौन हैं तेज प्रताप यादव. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लालू यादव को जानते हैं जो अध्यक्ष हैं. मीडिया पर भड़ास निकालते हुए जगदानंद ने कहा कि आप लोग उससे जुड़े सवाल इसलिए पूछते हैं कि वह आपको खाता पिलाता होगा.

हाल ही में तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए राजद प्रदेश अध्यक्ष पर हमला बोला था. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो खाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा. वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है. तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद बिहार की राजनीतिक में एक अलग चर्चा चल रही है.

RJD में फिर बढ़ा लालू यादव के बेटों का झगड़ा, तेज प्रताप ने कहा राजद संविधान के खिलाफ चल रही पार्टी

राजद में चल रहा घमासान फिलहाल शांत होता नहीं दिखाई दे रही है. राजद पार्टी में तेजप्रताप और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बीच चल रही रार में तेजस्वी यादव ने अपना बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप और जगदानंद के बीच की रार को सुलझाने का दावा किया है. तेजस्वी ने कहा पार्टी में रणनीति बनाकर काम चल रहा है. जब मैं हूं और राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी हैं तो फिर कोई दिक्कत नहीं है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें