फोन टैपिंग पर बोले तेजस्वी यादव- सरकार बेडरूम में झांकने लगे इससे बुरा कुछ नहीं

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 11:49 AM IST
  • फोन टेपिंग विवाद पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने पेगासस के मामले में कहा कि किसी की निजी जिंदगी में दखल करना खतरनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है.
पेगासस मामले पर राजद नेता तेजस्वी यादव का बयान

पटना. देश में इस समय सबसे बड़ी चर्चा जासूसी कांड की हो रही है जिसमें फोन टैपिंग की गई है. न्यूज वेबसाइट द वायर की खबर में दावा किया गया है कि इजराइली पेगासस स्पाइवेयर से देश के नेता और पत्रकारों की जासूसी की गई है. इस मामले पर कई राजनेता अपने बयान दे चुके हैं, वहीं अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी सरकार पर तीखा हमला बोला है. सरकार अगर लोगों के बेडरूम में क्या हो रहा है ये देखना लग जाए तो इससे बुरा कुछ नहीं है. इस मामले पर सरकार को अपना उत्तर देना चाहिए कि आखिर ये पूरा मामला क्या है.

इसके साथ ही तेजस्वी ने आगे बात करते हुए कहा कि आखिर सरकार ऐसे काम करके देश को कहां ले जा रही है. सुनने में आ रहा है कि मोदी जी के मंत्री और आरएसस के लोगों की भी फोन टैपिंग हुई है. वहीं तेजस्वी ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सुनने में आ रहा है कि सरकार ने पत्रकारों और राजनेताओं की फोन टैपिंग कराई है. तेजस्वी से पहले विपक्ष के कई नेता और दल सरकार पर इस मामले को लेकर हमलावर हुए हैं.

हालांकि सरकार ने इस मामले को लेकर साफ इनकार कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है. पेगासस को लेकर भारत के केंद्रीय संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा है कि यह सब अफवाह है ऐसा कुछ नहीं हुआ है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने इन आरोपों का ठीकरा विपक्ष पर फोड़ दिया है उन्होंने कहा कि देश में एक वर्ग हो जो भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.

फोन टैपिंग पर बोले अखिलेश यादव- अगर BJP ने ये किया है तो सजा मिलनी चाहिए

 द वायर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इजराइल के पेगासस स्पाईवेयर की मदद से भारत के कई भारतीय पत्रकारों, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं और नेताओं की फोन टैपिंग हुई है. इस टैपिंग में उनकी रिकॉर्डिंग, एसएमस और लोकेशन सहित कई अहम जानकारी ली गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें