RJD नेता तेजप्रताप को चूना! धोखे से कंपनी के पैसे कर्मचारी ने करवाए खुद के अकाउंट में ट्रांसफर

Nawab Ali, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 8:52 AM IST
  • आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे विधायक तेजप्रताप यादव ठगी का शिकार हो गए हैं. तेजप्रताप यादव को किसी अनजान व्यक्ति ने नहीं बल्कि उनकी अपनी ही कंपनी के एक कर्मचारी ने चूना लगाया है.
आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव को उनकी ही कंपनी के कर्मचारी ने लगाया 71 हजार का चूना.

पटना. आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे विधायक तेजप्रताप यादव यादव के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. तेजप्रताप के साथ पैसों की धोखाधड़ी किसी अनजान व्यक्ति ने नहीं बल्कि उनकी ही कंपनी के कर्मचारी ने की है. तेजप्रताप ने धोखाधड़ी की शिकायत श्रीकृष्णा पुरी थाने में की है. प्रार्थना पत्र में तेजप्रताप ने अपनी कंपनी के कर्मचारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. तेजप्रताप यादव ने पुलिस से कंपनी के कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

आरजेडी विधायक प्रताप ने मंगलवार को श्रीकृष्ण पुरी थाने में एक शिकायत पत्र दिया है जिसमें उन्होंने अपनी ही कंपनी के कर्मचारी पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. अपने शिकायती पत्र में तेजप्रताप यादव ने कहा है कि आशीष कुमार रंजन उनकी कंपनी में एल आर राधा कृष्णा अगरबत्ती में मार्केटिंग का काम देखता है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि आशीष कुमार रंजन ने बिना मेरी अनुमति के 71 हजार रूपये अपने बैंक अकाउंट में मंगा लिए हैं. जो की उक्त राशि को कंपनी के बैंक खाते में मंगाया जाना था. इस कारण कंपनी के कर्मचारी आशीष कुमार रंजन के खिलाफ फ्रॉड करने के मामले में कानूनी कार्रवाई की जाए.

CM योगी की अब्बाजान टिप्पणी पर ललन सिंह की नसीहत, बोले- संयमित भाषा का प्रयोग करें नेता

आपको बता दे की तेजप्रताप यादव ने इसी साल एल आर राधा कृष्णा अगरबत्ती नाम से अगर बनाने की कंपनी की शुरुआत की थी जिसका एक शोरूम भी बनाया गया है. तेजप्रताप की इस कंपनी में कई तरह की अगरबत्ती बनाई जाती है जिनमें चंदन, चमेली, गुलाब समेत कई तरह की खुशबु की अगरबत्ती का निर्माण किया जाता है. इस कंपनी का नाम तेजप्रताप यादव ने पिता लालू और मां राबड़ी के नाम पर रखा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें