बिहार: किसान बिल के विरोध में देशव्यापी बंद, RJD का हर जिले में प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 10:11 PM IST
  • 25 सिंतबर को केन्द्र सरकार के किसान विधेयक के विरोध में किसान देशव्यापी बंद करेंगे. बिहार में के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बंद में किसानों के साथ खड़े होने की बात कही.
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

पटना: मोदी सरकार के किसान बिल के विरोध में शुक्रवार को देशभर में  किसान राष्ट्रव्यापी बंद करेंगे. इसके साथ ही विरोधी पार्टियों ने भी किसानों का साथ देने के लिए अपनी कमर कस ली है. राजद के नेता और सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी किसानों का साथ देने की बात कही है. 

जानकारी के मुताबिक देश-भर में किसान कल यानी 25 सितंबर को राष्ट्रव्यापी बंद करेंगे. इसमें राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा- जो किसान का नहीं वो हिन्दुस्तान का नहीं. इसके जरिए उन्होंने देशव्यापी बंद में किसानों का पूरी तरह सहयोग देने की बात कही. राजद पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों से देशव्यापी बंद में किसानों का साथ देगा.

 

आपको बता दें कि हाल में पास हुए किसान विधेयक के पास होने के बाद से देश-भर में किसानों का विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया है. उत्तर प्रदेश और बिहार के किसान इसे काला कानून बता कर इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें