राखी बंधवाने दिल्ली रवाना तेज प्रताप, तेजस्वी को लेकर बोले- कृष्ण-अर्जुन जोड़ी अटूट

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 9:16 PM IST
  • बिहार में आरजेडी में घमासान की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप छोटे भाई तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव ने तेज प्रताप तेजस्वी यादव से मिलवाने के लिए इंकार कर दिया था. जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने मीडिया के सामने जमकर भड़ास निकाली थी. कयास लगाये जा रहे थे की दोनों भाइयों के बीच आपसी कलह चल रही है. लेकिन आज तेप्रताप ने तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाते हुए फोटो ट्वीट की है.
तेप्रताप ने कहा है की कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी कोई नहीं तोड़ सकता. (फाइल फोटो)

पटना. बिहार में आरजेडी आपसी कलह की चर्चा जोरों पर है. आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दोनों लाल की आपसी कलह की चर्चा बिहार की राजनीती में हो रही है. हाल ही में तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यदाव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे. लेकिन तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव ने तेजप्रताप को छोटे भाई से मिलाने से इंकार कर दिया. तेजस्वी यादव से बिना मिले ही तेजप्रताप को लौटना पड़ा जिसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने जमकर भड़ास निकाली थी.

लेकिन अब रक्षा बंधन पर दिल्ली रावण होने से पहले तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाते हुए तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की. तेजप्रताप ने कहा है की कोई कितना भी षड्यंत्र रच ले, कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी को नहीं तोड़ सकता सकेगा. इससे पहले बिहार में होर्डिंग को लेकर भी खूब घमासान मचा था जिसमे तेजप्रताप के होर्डिंग से तेजस्वी यादव गायब थे.

RJD विवाद के बीच तेजस्वी का दिल्ली दौरा, जगदानंद का किया समर्थन, कहा- तेजप्रताप बड़ों का सम्मान करें

तेजप्रताप अपनी बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई बार तेजस्वी यादव के खिलाफ भी बयानबाजी करने से नहीं चूंकते. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने अपने अपने बयान में कहा था की संजय यादव हम दोनों भाइयों के बीच तकरार पैदा करना चाहते हैं. इससे पहले तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव के दिल्ली में रहने पर भी सवाल खड़े किये थे. तेजप्रताप ने कहा था की बिहार में लोग बाढ़ से परेशान हैं और तेजस्वी दिल्ली चला गया.

CM नीतीश के साथ PM मोदी से मिलेंगे ये 11 नेता, जातीय जनगणना पर होगी चर्चा

खबर यह भी है की दिल्ली में तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ लालू यादव दोनों की आपसी कलह को लेकर बातचीत करने वाले हैं. लालू यादव दोनों बेटों की आपसी कलह को लेकर परेशान हैं ऐसे में तीनों की मुलाकात कई मायने निकाले जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप को जगदानंद से विवाद पर बड़ों का सामान करने की नसीहत दी है. भले ही तेजप्रताप आपसी कलह को को लेकर अब इंकार कर रहे हैं लेकिन उनकी बयानबाजी विरोधी पार्टी को मौके दे देती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें