विधानसभा गार्ड ने रोका तो भड़के बीजेपी मंत्री बोले- ये नहीं हटा तो सदन में नहीं जाऊंगा

Somya Sri, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 1:13 PM IST
  • बिहार विधानसभा परिसर में रोज हंगामा खड़ा हो रहा है. पिछले दिनों आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बीच गाली गलौज हो गया था. तो आज बीजेपी कोटे के मंत्री जीवेश मिश्रा ने सदन के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी बिहार विधानसभा के बाहर अधिकारियों द्वारा रोक दी गई. जिसपर उन्होंने पदाधिकारियों के निलंबन की मांग की और कहा कि तभी वे सदन का हिस्सा बनेंगे.
बिहार विधानसभा के बाहर गाड़ी रोके जाने पर भड़के BJP मंत्री जीवेश मिश्रा, बोलें- नहीं जाऊंगा सदन में.

पटना: बिहार विधानसभा में आज शीतकालीन सत्र का चौथा दिन है. हर रोज किसी न किसी मुद्दे पर विधानसभा के अंदर और बाहर हंगामा खड़ा हो रहा है. पिछले दिनों आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बीच विधानसभा परिसर में ही गाली-गलौज हो गया था. तो आज बीजेपी कोटे के मंत्री जीवेश मिश्रा ने सदन के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी बिहार विधानसभा के बाहर अधिकारियों द्वारा रोक दी गई. जिसपर मंत्री मिश्रा बिफर पड़े. उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर सुरक्षाकर्मियों को कहा कि, " डीएम एसपी की गाड़ी जाती है तो मंत्री की गाड़ी को रोक देते हो?"

पदाधिकारी का निलंबन होगा तभी मैं सदन में भाग लूंगा

बीजेपी मंत्री जीवेश मिश्रा ने यहां तक कह दिया कि वे विधानसभा में नहीं जाएंगे जबतक पदाधिकारी को सस्पेंड नहीं कर दिया जाता. बीजेपी मंत्री ने कहा कि, " पदाधिकारी का निलंबन होगा तभी मैं सदन में भाग लूंगा." बता दें कि मंत्री जीवेश मिश्रा विधानसभा परिसर में आए हुए थे. जब परिसर में ही उनकी गाड़ी रोक दी गयी. इस दौरान मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि पटना के एसपी और डीएम की वजह से उनकी गाड़ी को विधानसभा में आने से रोका गया है.

पटना HC ने दारोगा समेत 2446 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की ज्वाइनिंग पर लगाई रोक, जानें वजह

भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बीच हो गई थी गाली-गलौज

बता दें कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी विधानसभा परिसर के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई थी. शराबबंदी पर बात करते हुए मनेर सीट से आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी को मिलावटी पैदाइश कहते हुए जूता खोलकर मारने की धमकी दी थी. देखते ही देखते दोनों नेता ये भूल गए थे कि वो कहां खड़े हैं. ना मीडिया को देखा ना, ना भीड़-भाड़, दोनों ने एक दूसरे को गरियाना शुरू कर दिया था.

नाक-कान दर्द भी सीरियस है, घुसकर अंडे दे रहे मच्छर-मक्खी, हड्डी और पर्दे खा रहे लार्वा

विधानसभा परिसर में मिली थी शराब की बोतल

बता दें कि इससे पहले बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने से बवाल हो गया था. सदन में विपक् ने हंगामा खड़ा कर दिया था. उन्होंने नीतीश कुमार की शराबबंदी योजना को फेल करार दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें