कोरोना वायरस का कहर, समस्तीपुर के सिविल सर्जन की पटना एम्स में मौत

Smart News Team, Last updated: 22/07/2020 07:52 PM IST
  • कोरोना वायरस की चपेट में आकर समस्तीपुर के सिविल सर्जन की पटना एम्स में मौत हो गई.
कोरोना का कहर

पटना. बिहार में कोरोना वायरस अब खौफनाक रूप में है. हर दिन आ रहे हजारों मामले इसके गवाह हैं. मंगलवार को इसी वायरस की चपेट में आकर समस्तीपुर के सिविल सर्जन की दुखद मौत हो गई. सिविल सर्जन का इलाज पटना एम्स में चल रहा था. डॉक्टरों की टीम मिलकर भी उनकी जान नहीं बचा सकी. सिविल सर्जन की मौत के बाद स्वास्थ्य कर्मियों समेत काफी लोगों में गम का माहौल है.

मालूम हो कि जिला सिविल सर्जन चिकित्सक विभाग में सबसे बड़े अधिकारी होते हैं. ऐसे में सिविल सर्जन की भी कोरोना से मौत होने से कोविड-19 का खौफनाक चेहरा उजागर हो रहा है. 

कोरोना पर पटना आई सेंट्रल टीम ने जो फीडबैक दिया, वह सभी बिहारवासियों को डरा देगा

सिविल सर्जन समेत काफी संख्या में डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. इनमें से काफी डॉक्टर कोरोना मरीजों की सेवा करते-करते दुनिया को अलविदा कह गए.

शव का VIDEO वायरल होने व सेंट्रल टीम की फीडबैक पर एक्शन, NMCH के अधीक्षक हटाए गए

बिहार में लगातार बिगड़ती हालात, तेजी के साथ बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा

वर्तमान में बिहार की हालत डरावनी है. राज्य में लॉकडाउन जारी है उसके बाद भी कोरोना से संक्रमितों की संख्या और उसने होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. बिहार सरकार के ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 48 घंटों में 19 मौत कोरोना के चलते राज्य में हुई हैं. जाहिर है ये संख्या डरावनी होती जा रही है. हाल ही में केंद्र की एक स्पेशल टीम भी बिहार की हालात जानने पटना पहुंची थी.

अन्य खबरें