सहायक उर्दू अनुवादक का रिजल्ट जारी, मुख्य परीक्षा के लिए 5322 अभ्यर्थी चयनित

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 7:54 AM IST
  • बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने सहायक उर्दू अनुवादक के 1294 रिक्तियों के लिए आयोजित की गई प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. मुख्य परीक्षा के लिए 5322 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है.
सहायक उर्दू अनुवादक परीक्षा का रिजल्ट जारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से सहायक उर्दू अनुवादक की प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. आयोग ने सहायक उर्दू अनुवादक के 1294 रिक्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन किया था. इस पद के लिए 5322 अभ्यर्थियों का चयन मुख्य परीक्षा के लिए किया गया है. अभ्यर्थी अपना रिजल्ट बिहार कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते है.

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से 28 फरवरी 2021 को सहायक उर्दू अनुवादक की प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन किया गया था. जिसमें हजारों की संख्या में अभ्यर्थी दूर दराज से इग्जाम देने के लिए परीक्षा केंद्रों पर आए थे. जिसके बाद अभ्यर्थी परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. आयोग ने 10 जुलाई को सहायक उर्दू ट्रांसलेटर का रिजल्ट घोषित कर दिया है.

कॉमन सिविल कोड से खत्म होगा महिलाओं से भेदभाव, धर्म से वास्ता नहीं: सुशील मोदी

इस परीक्षा में भाग लेने वाले कुल अभ्यर्थियों में से 5322 अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा के लिए योग्य पाया गया है. मुख्य परीक्षा सब्जेक्टिव होगी. आयोग की ओर से मुख्य परीक्षा की तिथि अभी घोषित नहीं की गई है. लेकिन जल्द ही इसकी सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाएगी. आयोग के सचिव ओम प्रकाश पाल ने ये जानकारी साझा की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें