पटना

कोरोना: पटना में गर्मी की छुट्टी पर गए बिहार सूचना आयोग के कर्मचारी, लोग परेशान

Smart News Team, Last updated: 09/06/2020 04:24 PM IST
  • राजधानी पटना में स्थित बिहार सूचना आयोग के कर्मचारी गर्मी की छुट्टी पर गए हैं। अब 24 जून से अपील दाखिल हो पाएगी और सुनवाई शुरू की जाएगी। इस वजह से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
बिहार सूचना आयोग के कर्मचारी गए गर्मियों की छुट्टी पर, परेशान हो रही जनता

पटना. राजधानी पटना स्थित बिहार सूचना आयोग में गर्मी की छुट्टी आम लोगों की परेशानी का सबब बन गई है. दरअसल छुट्टी की वजह से आयोग में 24 जून से अपील ली जाएगी और सुनवाई की जाएगी। हालांकि, काफी लोगों को इसकी जानकारी नहीं है जिस वजह प्रतिदिन काफी संख्या में लोग आयोग पहुंचकर निराश हो रहे हैं।

राज्य सूचना आयोग में अपील न होने की वजह से लोग खासा नाराज भी हैं. आयोग से निराश होकर वापस लौटे रामानुज प्रसाद कहते हैं कि वे अपना खर्चा करके नालंदा के रहुई के बरांदी गांव से आए लेकिन यहां आयोगकर्मी बोल रहे हैं कि अब 24 जून को आइए। ऑफिस खुला है, मगर अपील नहीं ले रहे हैं, यह क्या तरीका है।

बिहार दूरदर्शन पर 9वीं से 12वीं की ऑनलाइन पढ़ाई, 50 % छात्र दूसरे राज्यों से

आपको बता दें कि राज्य सूचना आयोग के कैंपस में ही मानवाधिकार आयोग भी है जहां अपील और सुनवाई दोनों चल रही हैं। इसी कैंपस में दो अन्य विभाग भी चल रहे लेकिन राज्य सूचना आयोग में छुट्टी कर दी गई है। इस संबंध में राज्य सूचना आयोग के सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 24 जून से फिर अपील और सुनवाई होगी।

 

अन्य खबरें