खुशखबरी: अब पटना से भागलपुर और किशनगढ़ का सफर होगा आसान, परिवहन को मिली 8 नई बसें

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 7:03 PM IST
  • बिहार राज्य पथ परिवहन निगम निगम की तरफ से पटना से भागलपुर और किशनगढ़ के लिए आठ नई बसें अलॉट किया गया है. इन बसों के सहारे सड़क मार्ग से यात्रा करना सं हो जाएगा. ये सभी बसें एक सप्ताह के अंदर भागलपुर पहुंच जाएगी.
बिहार परिवहन को मिली नई लग्जरी बसे, पटना से भागलपुर और किशनगढ़ के लिए चलेगी

पटना. बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की तरफ से पटना के लिए आठ लग्जरी बसें अलॉट की गई है. ये सभी आठो बसें भागलपुर से चलेगी. जो अगले एक सप्ताह के अंदर भागलपुर पहुंच जाएगी. वही ये बसें भागलपुर के अलावा जमुई और मुंगेर बीएस स्टैंड पटना के लिए चलेगी. ये लग्जरी बसों से यात्रियों को यात्रा करना बेहद आरामदायक हो जाने वाला है.

पथ परिवहन निगम के भागलपुर प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक अशोक कुमार ने बताया कि भागलपुर के लिए नई बसों का एलॉटमेंट का पत्र मिल गया है और ये बसें एक सप्ताह के अंदर आ भी जाएगी. वहीं उन्होंने ने बताया कि इन बसों को लेकर पटना में सात जनवरी को बैठक भी होने वाली है. 

CM नीतीश कुमार बोले-बिहार में जल संचय के लिए बड़े तालाबों का होगा निर्माण

इसके साथ ही इन बसों के के रुत के बारे में आशिक कुमार ने बताया कि दो बसें भागलपुर से पटना वाया मुंगेर-लखीसराय के लिए, दो बसें पटना से मुंगेर वाया लखीसराय के लिए, दो बसें पटना से बांका वाया तारापुर- जमुई-शेखपुरा के लिए, एक बस जमुई से पटना वाया बिहारशरीफ-नवादा के लिए और एक बस जमुई से पटना वाया शेखपुरा के लिए मिली है.

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार प्रभारी पद से मुक्त होने की अपील, BJP ने कसा तंज

इतना ही नहीं पूर्णिया बस डिपो के लिए भी कई नई बसें अलॉट की गई है. एक बस को गोरखपुर और लखनऊ के लिए, दो बसों को पटना से किशनगंज वाया बिशुनपुर- बहादुरगंज-दरभंगा-अररिया के लिए, दो बसों को पटना से सहरसा वाया दरभंगा- मुजफ्फरपुर के लिए और दो बसों को पटना से किशनगंज वाया दलसिंहसराय-बेगूसराय के लिए अलॉट किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें