बिहार STET एडमिट कार्ड जारी, महिला उम्मीदवारों को सेंटर दूर मिलने पर आक्रोश

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 10:08 AM IST
  • बिहार एसटीईटी का एडमिट कार्ड जारी होने के बाद छात्रों में आक्रोश है. कोरोना काल में महिला उम्मीदारों को भी होम टाउन में सेंटर नहीं मिला है. पटना की छात्राओं को भागलपुर और मुजफ्फरपुर में परीक्षा सेंटर दिया गया है.
बिहार एसटीईटी का एडमिट कार्ड जारी.

पटना. बिहार एसटीईटी का एडमिट कार्ड जारी हो गया है. जिसके बाद छात्रों में आक्रोश है कि कोरोना काल में महिला उम्मीदवारों का सेंटर भी जिले में नहीं दिया गया है. पटना की महिला परीक्षार्थियों का सेंटर भागलपुर, सिवान, वैशाली, पूर्णिया और मुजफ्फरपुर जिलों में भेज दिया गया है. कोरोना काल में एग्जाम के लिए जहां एक शहर में ट्रैवल संभव नहीं हो पा रहा है. वहीं दूसरे शहरों में परीक्षा के जाना कैसे संभव होगा.

जेईई परीक्षा में जिले के अंदर छात्रों का सेंटर था. एसटीईटी की परीक्षा के लिए सेंटर दूर दे दिया गया है. महिला उम्मीदवारों के लिए होम सेंटर दिया जाता है जिससे उन्हें परीक्षा देने के लिए परेशानी ना उठानी पड़े लेकिन कोविड दौर में महिलाओं को भी गृह सेंटर नहीं दिया गया. 

बिहार विधानसभा के लिए एक नई पार्टी मैदान में उतरी, 41 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

कोरोना काल में जेईई और नीट जैसी परीक्षाओं के लिए छात्र संगठन परीक्षाओं को लेकर देशव्यापी प्रर्दशन कर रहे थे. वहीं बिहार में एसटीईटी के एडमिट कार्ड जारी होने के बाद छात्रों में परेशानी और आक्रोश दोनों का मिश्रण है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें