पटना के शातिर बदमाशों ने IDBI ATM को बनाया निशाना, लाखों रुपए चोरी कर भाग गए

Smart News Team, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 12:51 PM IST
  • बिहार में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर राजधानी पटना के बिहटा जिला के अमराहा से सामने आया है. बिहटा के अमराहा स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम को ही उखाड़ पांच लाख नकदी ले भाग गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से द्वारा अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं हालांकि एटीएम से कितना कैश निकाला गया है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.
पटना के शातिर बदमाशों ने IDBI ATM को बनाया निशाना, लाखों रुपए चोरी कर भाग गए

बिहार में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर राजधानी बिहार के पटना से बिहटा जिला के अमराहा से सामने आया है. बिहटा के अमराहा स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम को ही उखाड़ पांच लाख नकदी ले भाग गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से द्वारा अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं हालांकि एटीएम से कितना कैश निकाला गया है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. 

बदमाश पहले एटीएम में घुसते ही मशीन तोड़ पांच लाख रुपए नकदी निकाला फिर एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए हालांकि एटीएम मशीन में कितना कैश था इसकी जांच की प्रक्रिया जारी है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की रिकार्डिंग देखकर सुराग तलाशने में जुटी है.

बिहार में बड़े अपराधों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल, नीतीश सरकार ने जिलों से मांगी लिस्ट

वहीं, बैंक अधिकारी ने बताया कि पहले भी इस एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की गई लेकिन उस वक्त चोर अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए. बदमाशों का सुराग तलाशने की कोशिश की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें