पटना में तीन अलग-अलग जगहों पर हत्याओं से खौफ में राजधानी, लोगों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Jul 2021, 11:52 AM IST
  • पटना में तीन अलग-अलग हत्याओं से जनता में खौफ की स्थिति पैदा हो गई है. इन हत्याओं से जनता में गुस्सा है जिस वजह से लोगों ने सड़कों पर उत्तरकरखूब हंगामा किया.
राजधानी पटना में लगातार हत्याओं से सनसनी

पटना. राजधानी में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधियों ने ईं अलग-अलग जगहों पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी पुलिस के इक़बाल को लगातार चुनौती दे रहे हैं. इन हत्याओं से लोगों में रोष है जिस वजह से लोगों ने सड़क पर उतरकर खूब हंगामा किया. 

राजधानी पटना में लगातार तीन हत्याओं ने सनसनी पैदा कर दी है. पहली घटना गौरीचक छेत्र की है जहां पर 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को नालंदा मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. परिजनों ने पोस्टमार्टम के विरोध करते हुए शव अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद परिजनों ने शव को गौरीचक थाना के सामने पटना-गया रोड पर रखकर खूब हंगामा किया. चार घंटे तक शव को रोड पर रखकर जाम लगाया. पुलिस थाने पर पथराव भी किया. पुलिस ने लाठी भांज कर भीड़ को तीतर-बीतर किया. मओके पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझ- बुझाकर मामले को शांत कराया. मृतक अंकित कुमार अपने घर का इकलौता चिराग था. अंकित के पीठ व सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

ट्रेन के पार्सल वेन से 50 लाख का बाल चोरी, GRP ने नहीं दर्ज किए FIR, जानें मामला

दूसरा मामला पटना के आलमगंज क्षेत्र शीशमहल काली घाट का है जहां पर ई रिक्शा संचालक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने को मामले की जांच में अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजनों का कहना है कि मृतक सैफ अली का एक शराब कारोबारी से किराये को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसने जान से मारने की धमकी दी थी. डीएसपी अमित शरण व थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा जानकारी देते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. लेकिन अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है.

पुरानी कार खरीद रहे हैं तो सावधान, कहीं पुलिस ना बन जाए आपके घर की मेहमान

वहीं हत्या का तीसरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सतिस्थान मोहल्ले के है. शनिवार की रात पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकव्र पति की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पत्नी ने ड्रामा रचते हुए पुलिस थाने पहुंचकर पति की हत्या होने की बात कही. पुलिस द्वारा गहनता से जांच करने पर मालूम हुआ कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है. मृतक अजय और पत्नी रेखा का प्रेमी नौशाद की वजह से घर मे अक्सर झगड़ा रहता था. जिस वजह से दोनों ने मिलकर अजय कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें