बिहार: खेती करने के दौरान शरीर पर चढ़ा ट्रैक्टर, महिला की मौत, इलाके में पसरा मातम

Somya Sri, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 12:20 PM IST
  • बिहार के रोहतास जिले दावथ थाना क्षेत्र के अवांढ़ी गांव में खेती करने के दौरान एक महिला पर ट्रैक्टर चढ़ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. धान से लदा ट्रैक्टर जब बैक होने लगा तब महिला उसकी चपेट में आ गई और पूरी तरह से घायल हो गयी. आनन-फानन में परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया.
बिहार: खेती करने के दौरान शरीर पर चढ़ा ट्रैक्टर, महिला की मौत, इलाके में पसरा मातम (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के रोहतास जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है. रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के अवांढ़ी गांव में रविवार सुबह खेती करने के दौरान एक महिला पर ट्रैक्टर चढ़ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि धान से लदा ट्रैक्टर जब बैक होने लगा तब महिला उसकी चपेट में आ गई और पूरी तरह से घायल हो गयी. आनन-फानन में परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना से इलाके में मातम पसरा है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक महिला 67 वर्षीय राधिका देवी थी. राधिका देवी के परिजनों के मुताबिक वो खेत में काम कर रही थी. इसी दौरान धान से लदे ट्रैक्टर द्वारा धान की धुलाई की जा रही थी. जब ट्रैक्टर बैक किया जाने लगा तब महिला इसकी चपेट में आ गयी. परिजनों ने बताया कि राधिका देवी बुरी तरह से घायल हो गयी थी. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

10वीं के बाद ITI दिला सकता है तुरंत रोजगार, बिहार सरकार ने टाटा के साथ किया करार

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राधिका देवी का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं हादसे से इलाके में मातम पसरा है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की खबरे सामने आई हो. इसलिए ये जरूरी हो गया है कि खेत में करने के दौरान लोगों को सतर्कता बरतनी चाहिए. काम करने के दौरान भी आसपास क्या हो रहा है इस बात का भी ध्यान लोगों को रखना चाहिए. जिससे किसी भी अनहोनी होने से बचा जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें