विधानसभा में हंगामे के बाद स्पीकर का निर्देश,व्यक्तिगत आरोप से पहले सदन को बताएं

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 1:01 PM IST
  • बिहार विधानसभा में लगातार सरकार और विपक्ष के विधायकों के बीच हंगामा और सदन का समय खराब होते देख स्पीकर ने विधायकों के लिए आदेश जारी कर दिए हैं. वाम दल के विधायक मनोज मंजिल को अध्यक्ष विजय सिन्हा ने चेतावनी भी दी.
हंगामे के बाद विधायकों के लिए निर्देश जारी.

पटना. बिहार विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष की नोक-झोंक के बाद अध्यक्ष विजय सिन्हा ने विधायकों को निर्देश जारी कर दिए. इसी के साथ अध्यक्ष ने कहा कि आसान को गाइड करने की बात कर रहे हैं यह बेबुनियाद है. 

बिहार विधानसभा में हंगामे पर विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा ने कहा इस तरह की मानसिकता का त्याग करके सदन की गरिमा को बढ़ाया जाए. इसी के साथ निर्देश देते हुए स्पीकर ने कहा कि किसी पर सदन में व्यक्तिगत आरोप लगाने से पहले सदन को सूचित किया जाए. 

विधायकों को आदेश दिया गया कि सदन में मर्यादित आचरण का व्यवहार किया जाए. दबाव बनाने वाले सदस्य अपनी बेहतर छवि को धूमिल करते हैं. इसी के साथ विजय सिन्हा ने कहा कि यह शरीर नश्वर है… जो आया है वो जाएगी ही.  

बिहार में महंगी होगी जमीन, बाजार मूल्य पर तय होगा जमीन का सर्किल रेट, सर्वे शुरू

वहीं वाम दल के विधायक मनोज मंजिल को विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा ने चेतवानी भी दी. विधायक मनोज बार-बार खड़े होकर सवाल कर रहे थे जिसके बाद अध्यक्ष ने कहा कि बार-बार खड़े हुए तो बाहर निकाल दिया जाएगा. 

भोजपुरी फिल्मों मे हीरोइन बनने गई लड़की का तीन महीने यौन शोषण, अब पहचानने से मना 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें