पश्चिम चंपारण में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, कई बीमार

Nawab Ali, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 11:02 AM IST
  • बिहार में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जारी है. पश्चिम चंपारण के तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब से पिछले 24 घंटों में 12 लोगों की मौत और 6 लोग बीमार हो गए हैं. 
पश्चिम चंपारण में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत. सांकेतिक फोटो

पटना. बिहार के पश्चिम चंपारण में पिछले 24 घंटों के अंदर ही जहरीली शराब पीने के कारण 12 लोगों और 6 लोग बीमार हो गए हैं जिनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को शराब बेचने के आरोप में हिरासत में ले लिया है. डीएम कुंदन कुमार ने गांववालों से अपील करते हुए कहा है कि कोई भी बिमारी को न छुपाये, सभी लोगों का इलाज कराया जायेगा. 

पश्चिम चंपारण के तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब ने कहर बरपाया हुआ है. बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है वहीं बड़ी संख्या में लोग बीमार भी हुए हैं. चंपारण के तेल्हुआ गांव में में जहरीली शराब पीने से अब तक पिछले 24 घंटों में 12 लोगों की मौत और 6 लोग बीमार हो गए हैं. डीएम कुंदन कुमार ने कहा है कि जो भी लोग दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. डीएम कुंदन कुमार का कहना है कि गांव में मेडिकल टीम द्वारा डोर टू डोर सर्वे कराया जा रहा है.   

जहरीली शराब कांड: तेजस्वी के नीतीश सरकार से तीखे सवाल, पूछा- इन मौतों का जिम्मेदार कौन ?

दीपावली के त्योहार पर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ. एक के बाद एक शव गांव में पहुंचने से सभी के चेहरे ग़मगीन हैं. कई परिजनों ने शवों का बिना पोस्टमार्टम के ही अंतिम संस्कार कर दिया. अभी तक की जांच में खुलासा हुआ है कि सभी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है. पुलिस मामले की गहराई से पड़ताल करने में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें