कोटा से पटना लौटी महिला का फतुहा में चार साल के बच्चे के सामने गैंगरेप

Nawab Ali, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 5:56 PM IST
  • राजस्थान के कोटा से पटना लौटी महिला का चार साल के बच्चे सामने गैंगरेप करने की खबर आ रही है. नशाखुरानी गिरोह ने ऑटो ड्राईवर के साथ मिलकर इस कांड को अंजाम दिया है. महिला ने पटना के फतुहा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
कोटा से पटना लौटी महिला के साथ नशा खुरानी गिरोह ने किया गैंगरेप. (फाइल फोटो)

पटना. बिहार के पटना में एक महिला को उसके साथ चार साल के बच्चे के सामने हवस का शिकार बनाया बनया है. महिला को दरिंदों ने पहले नशा खिलाया उसके बाद एक गोदाम में लेकर उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के साथ लूटपाट कर पैसे और कीमती सामान लूट लिया. पीड़ित महिला ने फतुहा थाना में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने मामले को काफी दबाने की कोशिश की लेकिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामला उजागर हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं.

पीड़ित महिला राजस्थान के कोटा में अपने पति के साथ रहती थी. बिहार के मोतिहारी में पैतृक घर है जिस वजह से महिला कोटा से पटना जाने के लिए निकली थी. महिला अपने चार साल के बच्चे के साथ पटना के लिए निकली थी शनिवार की शाम को महिला पटना स्टेशन पहुंची थी स्टेशन के बाहर महिला अपने बच्चे के साथ एक ऑटो में बैठी थी. बताया जा रहा है की ऑटो ड्राईवर नशा खुरानी गिरोह का सस्य है और कुछ दूरी के बाद उसके अन्य साथी भी ऑटो में बैठ गए इसी दौरान नशा क्खुरानों की गैंग ने महिला को नशा देकर उसे बदहवास कर दिया. और महिला को अपराधी गौरीचक थाना क्षेत्र के सुडिहा गोदाम में ले गए. 

पटना में जरूरतमंद को मिलेगा 15 रूपये में पेटभर खाना, मेयर सीता साहू ने किया उद्घाटन

जहां पर दरिंदों ने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. अपराधियों ने महिला के चार साल के बच्चे के सामने हैवानियत को अंजाम दिया. जिसके बाद महिला को फतुहा फोरलेन पर ओवरब्रिज के पास बच्चे के साथ छोड़ दिया.

बिहार शिक्षक नियुक्ति में सख्ती, ये जानकारी नहीं देने वाले 13 जिला शिक्षा अधिकारियों को नोटिस

महिला अपने बच्चे के साथ बदहवास सड़क पर पड़ी रही अगले दिन सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को थाने लेकर आई. होश में आने पर महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत की पूरी जानकारी दी. महिला ने बताया कि उसे पहले नशा दिया गया था जिसके बाद एक सूनसान गीदम में लेजाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. 

सोरेन के “झारखंड का नहीं होने देंगे बिहारीकरण” बयान को CM नीतीश ने बताया राजनीति से प्रेरित

महिला ने फतुहा थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई. हालांकि पुलिस ने मामले को दबाने की भरपूर कोशिश की लेकिन प्राथमिकी दर्ज होने पर मामला उजागर हुआ. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दरियापुर-उसफा निवासी पंकज कुमार और सोतीचक निवासी सोनू उर्फ विमल कुमार नामक दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद बाकी अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस कई जगहों पर दबिश दे रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें