बिहार: पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाएगी यूथ कांग्रेस

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:40 PM IST
बिहार यूथ कांग्रेस प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाएगी. इसके साथ ही वह पूरे राज्य में 'रोजगार दो' पदयात्रा की भी शुरुआत करेगी.
बिहार यूथ कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएगी.

पटना. बिहार यूथ कांग्रेस आने वाली 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाएगी.

बिहार यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार बेरोजगारी का अड्डा बन गया है. प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं से रोजगार का वादा कर उन्हें धोखा दिया है. इसीलिए बिहार कांग्रेस उनके जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएगी.

बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर के बाद पटना में चुनाव आयोग ने की उच्च स्तरीय बैठक

सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी राजेश कुमार सनी ने यह बताया कि 17 सितंबर को पटना सहित राज्य के सभी जिला मुख्यालयों और विधानसभा स्तर पर 'रोजगार दो' पदयात्रा की शुरुआत की जाएगी.

रघुवंश प्रसाद सिंह पंचतत्व में विलीन, बिहार के पैतृक गांव में अंतिम संस्कार

सनी ने यह भी बताया कि 'रोजगार दो' डिजिटल रैली को सोशल मीडिया पर भारी समर्थन प्राप्त हुआ है. इस मौके पर युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दौलत इमाम, विकास कुमार, मुकुल यादव, बिट्टू यादव, श्री कृष्ण हरि, ईशा यादव, विशाल कुमार, सिंघम कुमार, रौशन, आर्यन अचिंत्य आदि उपस्थित रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें