पटना: पिता की शिकायत पर बिहटा पुलिस ने शराबी बेटे को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 1:52 PM IST
  • पटना के बिहटा इलाके में पिता की शिकायत पर पुलिस ने शराबी बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामला बिहटा थाना क्षेत्र के देवकुली गांव का है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. बुधवार को पिता की शिकायत पर बिहटा पुलिस ने एक शराबी बेटे को गिरफ्तार किया. मामला बिहटा थाना क्षेत्र के देवकुली गांव का है. पुलिस ने शराबी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शराबी युवक का नाम राजीव उर्फ बजरंगी है और वह देवकुली गांव कहा रहने वाला है. बताया जा रहा है कि देवकुली गांव निवासी मनोज कुमार सिंह ने अपने बड़े बेटे राजीव कुमार के खिलाफ बिहटा थाने में शिकायत की थी. जिके बाद बिहटा पुलिस ने शराबी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पहुंची. जब पुलिस देवकुली गांव पहुंची तो युवक शराब के नशे में धुत मिला. युवक की गिरफ्तारी के बाद जब उसकी जांच हुई तो शराब पीने की बात की पुष्टि हुई. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि देवकुली गांव निवासी मनोज कुमार सिंह के लिखित शिकायत पर उनके बड़े बेटे को शराब के नशे में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बिहार में सख्ती से लागू होगी शराबबंदी, जानकारी देने वाले को मिलेगा इतने का ईनाम

वहीं बुधवार को बिहटा पुलिस ने थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों तस्कर तीन साल से फरार चल रहा था. बहरहाल, गिरफ्तार दोनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. तस्कर की पहचान संतोष कुमार व मनोज कुमार के रूप में हुई है. दोनों तस्कर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव का रहने वाला है. थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह के मुताबिक, तीन साल से दोनों फरार चल रहे थे. गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें