पटना में दिन-दहाड़े लूट, बाइक सवार बदमाशों ने महिला से 60 हजार छीने

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Jun 2020, 5:41 PM IST
  • पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। कोरोना काल में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से 60 हजार रुपये छीन लिए।
पटना में दिन-दहाड़े लूट, बाइक सवार बदमाशों ने महिला से 60 हजार छीने

कोरोना वायरस संकट के बीच बिहार की राजधानी पटना में अपराध की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। साइबर ठगी के लगातार आ रहे मामलों के बीच पटना में आज दिन दहाड़े लूट की घटना सामने आई है। पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। कोरोना काल में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से 60 हजार रुपये छीन लिए।

बताया जा रहा है कि अगमकुआं इलाके में ही महिला एक बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही थी। घर जाने के दौरान ही रास्ते में अपराधियों ने महिला को निशाना बनाया। बाइक पर सवार ये अपराधी पैसे वाला बैग झपट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

माना जा रहा है कि महिला ने अपने पेंशन के पैसे खाते से निकाले थे। बता दें कि पटना शहर में लूट और साइबर ठगी के मामले काफी बढ़ गए हैं। ऑनलाइन ठगी के तो रोज ही मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों यातायात विभाग में ही तैनात एक सिपाही को साइबर ठगों ने अपना शिकार बनाया था।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें