पटना में प्रॉपर्टी डीलर पर दिन दहाड़े बाइक सवारों ने चलाई गोलियां, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 5:45 PM IST
  • शहर में एक बार फिर से कानून की धज्जियां उड़ गई हैं. कानून व्यवस्था को लेकर यूं तो सरकार कई बड़े दावे करती है, लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद सरकार के उन सभी दावों की पोल खुलती नजर आ रही है.
पटना में प्रॉपर्टी डीलर पर दिन दहाड़े चलाई गोलियां

पटना: बिहार की राजधानी पटना में जहां अपराधियों ने सरेआम एक शख्स गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान मोहम्मद जिया अहमद के तौर पर हुई है, वो प्रॉपर्टी डीलर था.

यह मामला पटना के सुलतानगंज थाने का है. यहां पर शनिवार को मोहम्मद जिया अहमद बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान मंडई इलाके में बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वो लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं वारदात के तुरंत बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

पटना: प्रापर्टी कारोबारी को सरेआम गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या

हालांकि, अभी तक पुलिस इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि मोहम्मद जिय अहमद पर यह हमला किसने और क्यों करवाया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स का आपराधिक बैकग्राउंड रहा है, वो कई बार जेल भी गया है. ऐसे में रंजिश का भी मामला हो सकता है. वहीं मोहम्मद जिया प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करता था, ऐसे में ऐसी आशंका जताई जा रही कि जमीन विवाद को लेकर भी उसकी हत्या की गई हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें