पटना

पटना में दिखा बाइकर्स गैंग का आतंक, हॉकी-डंडों और चाकू से छात्र को किया लहूलुहान

Smart News Team, Last updated: 11/06/2020 02:30 PM IST
  • मंगलवार रात बाजार से कपड़ा खरीदकर लौट रहे अखिल यादव नामक छात्र को रोककर बाइकर्स गैंग के गुंडों ने उसकी हॉकी-डंडों से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, उसकी जांघ में चाकू भी घोंप दिया और फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल अखिल यादव को लहूलुहान अवस्था में एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिर से पटना की सड़कों पर बाइकर्स गैंग का आतंक दिखने लगा है। पटना के कदमकुआं इलाके में मंगलवार की रात बाइकर्स गैंग ने ऐसा उत्पात मचाया कि आस-पास के लोग भी सहम गए। कदमकुआं में रोमर्स बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने मंगलवार की देर रात दबंगई की हद पार कर दी और जमकर बवाल काटा। मंगलवार रात बाजार से कपड़ा खरीदकर लौट रहे अखिल यादव नामक छात्र को रोककर बाइकर्स गैंग के गुंडों ने उसकी हॉकी-डंडों से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, उसकी जांघ में चाकू भी घोंप दिया और फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल अखिल यादव को लहूलुहान अवस्था में एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पीड़ित छात्र ने रोमर्स बाइकर्स गैंग के तीन आरोपियों मंगल, पुष्कर व सेन सिंह के खिलाफ कदमकुआं थाने में नामजद एफआईआर कराई है।

इस हमले में घायल छात्र अखिल ने बताया कि वह पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 15 का रहने वाला है। कॉलेज में पढ़ने के दौरान एक मामले को लेकर हुए विवाद को लेकर कुछ दिन पहले रोमर्स बाइकर्स गैंग से उसकी बकझक हुई थी। तभी से आरोपी उससे खुन्नस खाये थे। मंगलवार की देर शाम वह बाजार से कपड़ा खरीदकर घर वापस जा रहा था। तभी मैकडावल गोलंबर के पास आरोपियों ने उसे घेर लिया। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले आरोपियों ने उसे हॉकी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। बाद में चाकू से जांघ में वार कर घायल कर दिया।

हैरानी की बात है कि यह घटना सरेआम हुई। घायल छात्र के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, मगर आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर वहां से नौ दो ग्याहर हो गए। हमले की सूचना पाकर घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे और इसके बारे में पुलिस को सूचित किया। बाद में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

इस मामले में दमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने कहा, घायल छात्र के आवेदन के आधार पर रोमर्स बाइकर्स गैंग के जिन तीन आरोपियों .के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनकी तलाश तेज कर दी गई है। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होंगे। किसी को गुंडागर्दी करने की छूट नहीं दी जा सकती है।

अन्य खबरें