बिशप स्कॉट स्कूल के प्रबंध निदेशक शैलेश और PMCH के रिटायर्ट डॉ. ललन की कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 2:04 PM IST
  • पटना के मशहूर बिशप स्कॉट स्कूल के प्रबंध निदेशक शैलेश प्रताप सिंह की कोरोना से मौत हो गई. वहीं राज्य के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के बल्ड बैंक में चिकित्सक रहे डॉ. ललन प्रसाद की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. शनिवार को राज्य में 7870 संक्रमित पाए गए है, जो शुक्रवार से 20 प्रतिशत ज्यादा है.
बिशप स्कॉट स्कूल के प्रबंध निदेशक शैलेश प्रताप सिंह.( फाइल फोटो )

पटना: पटना के प्रसिद्ध बिशप स्कॉट स्कूल के प्रबंध निदेशक शैलेश प्रताप सिंह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. वहीं पीएमसीएच के बल्ड बैंक में चिकित्सक रहे डॉ. ललन प्रसाद की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. डॉ. ललन के परिजनों ने बताया कि समय पर अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन ने मिलने से उनकी मौत हुई है. इसके अलावा उनके परिजनों ने अस्पताल के स्टॉफ पर अनदेखी का आरोप भी लगाया. सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि राज्य के सबसे बड़े अस्पताल का हाल यह है तो आम अस्पतालों का क्या होगा.

बिहार में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. बीते 24 घंटे में राज्य में 7870 संक्रमित पाए गए है. जिसमें से 51 लोगों की मौत हो गई. अगर पटना की बात करे, तो शनिवार को राजधानी में 1898 संकमित मिले. जिसमें से 11 लोगों की मौत हो गई. वही स्वास्थ्य मंत्रालय से मिले आकड़ो के अनुसार, शनिवार को राज्य में 31 लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को संक्रमित मिले लोगों में 20 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है. राज्य में शुक्रवार को 6253 केस पाए गए थे.

अर्धनग्न अवस्था में बुजुर्ग महिला पुलिस थाने पहुंची, रोते हुए लगाई गुहार, जानें

यहां है सबसे ज्यादा घातक

कोरोना ने सबसे अधिक सारण में अपना कहर बरपाया है. शनिवार को सात लोगों की संक्रमण से  मौत हो गई. सात में से तीन लोगों की मौत सारण में ही हुई जबकि चार की पटना में दम तोड़ दिया. बेगूसराय में भी कोरोना ने अपना कहर बरपाया है, यहां भी संक्रमण से दो लोग अपनी जिन्दगी हार गए. वहीं सासाराम में भी दो लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा में जहानाबाद में दो लोग मौत की सूचना प्राप्त हुई है.

बिहार में कोरोना का हाहाकार, पटना और मुजफ्फरपुर में टूटे रिकॉर्ड, जानें पूरा हाल

राज्यपाल संग बैठक में तेजस्वी यादव ने कोरोना से निबटने के लिए की ये 30 मांग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें