पटना

वर्चुअल रैली में RJD पर बरसे सुशील मोदी, बोले- यह लालूवाद बनाम विकासवाद की लड़ाई

Smart News Team, Last updated: 07/06/2020 05:56 PM IST
  • डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि वर्चुअल रैली के नाम से विपक्षी खेमे में हड़कंप है. जब वर्चुअल रैली में यह हाल तो आगे भाजपा कार्यकर्ता 1 करोड़ घरों में जाएंगे तो उनकी छाती फट जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष में लालूवाद है जबकि एनडीए विकासवाद की राजनीति कर रहा है।
बिहार जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

कोरोना संकट के बीच बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने डिजिटल माध्यम से कार्यकर्ताओं से संवाद किया। रविवार को भाजपा की ''बिहार जनसंवाद'' नाम से गृहमंत्री अमित शाह और सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ता और आम लोगों से लाइव संबोधन किया। इस दौरान सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को भी जमकर घेरा। सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के राज में हत्या, लूट, अपहरण का काम होता था जबकि एनडीए राज्य में विकास कार्य कर रही है।

सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय पर लॉकडाउन कर देश के लाखों लोगों की जान बचाई। उन्होंने बताया कि बिहार में 1 करोड़ 62 लााख लोगों के खाते में 1-1 हजार रुपए आर्थिक सहायता के तौर पर डाले गए। सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष का आरोप है कि राज्य में गरीबों के पास खाने को नहीं जबकि बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने साढ़े आठ करोड़ लोगों को 3 महीने का मुफ्त राशन देने का कार्य किया। साथ ही वर्तमान में जो लोग क्वारंटीन सेंटर में हैं, उन सभी को सरकार की ओर से 1500 रुपए और 1 हजार रुपए का सामान दिया जा रहा है।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि वर्चुअल रैली के नाम से विपक्षी खेमे में हड़कंप है. जब वर्चुअल रैली में यह हाल तो आगे भाजपा कार्यकर्ता 1 करोड़ घरों में जाएंगे तो उनकी छाती फट जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष में लालूवाद है जबकि एनडीए विकासवाद की राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि लालू 'वाद' में अपराध हुए लेकिन एनडीए सिर्फ विकास कर रहा है।

अन्य खबरें