डबल इंजन वाली सरकार में BJP ने उठाए सवाल, CM नीतीश के आगे रखी ये बड़ी मांग

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 8:51 AM IST
  • बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिख मंदिरों को खोलने की मांग की है. उन्होंने पत्र में कहा कि श्रावण महीना नजदीक है. ऐसे में अब आम लोगों की मांग है कि मंदिरों पर लगा प्रतिबंध हटाया जाए.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना. बिहार में मंदिर नहीं खुलने पर डबल इंजन वाली सरकार में भाजपा ने ही सवाल खड़े कर दिए हैं. इस संबंध में बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है. बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिख मंदिरों को कोविड नियमों के साथ खोलने की मांग की है.

पत्र में कहा गया है कि कोरोना के मामले काफी कम हो गए हैं. श्रावण महीना नजदीक है. ऐसे में अब आम लोगों की मांग है कि मंदिरों पर लगा प्रतिबंध हटाया जाए. आम लोगों को कोविड नियमों के पालन के साथ मंदिरों में दर्शन की अनुमति दी जाए. बीजेपी प्रवक्ता मनोज शर्मा ने भी नीतीश सरकार से मंदिरों को खोलने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ये लोगों के आस्था का सवाल है. कोविड नियमों के पालन के साथ मंदिरों को खोल जाना चाहिए. बिहार के लोग जागरुक हैं. उन्हें मंदिरों में दर्शन की अनुमति दी जाए.

ससुरालियों ने दहेज के लिए मार दी इकलौती बेटी, 1 साल पहले 12 लाख देकर की थी शादी

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान राज्य सरकार ने मंदिरों समेत तमाम धार्मिक स्थलों पर कई तरह की पाबंदियां लगा दी थी. कोरोना की दूसरी लहर जैसे-जैसे कमजोर होती गई राज्य सरकार ने पांबदियों में छूट देना शुरू किया. 

अनलॉक के तहत बाजार, ट्रांसपोर्ट, पार्क, शादी विवाह समारोह आदि में छूट दी गई, लेकिन अभी भी बिहार के धार्मिंक स्थलों पर ताले लटक रहे हैं. मंदिरों को खुलवाने की मांग को लेकर बीजेपी नेता ने सीएम नीतीश को पत्र लिखा है. इसपर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि सभी मंदिर कोविड के कारण बंद है. मंदिर खुलेंगे या नहीं. इसका फैसला मंत्री परिषद करेगी.

Bihar: जिसकी हो गई थी हत्या और अंतिम संस्कार, लाइव आकर बोली मैं जिंदा हूं !

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें