नीतीश के मंत्री का लालू पर तंज, कहा- RJD सुप्रीमो की सियासत पर लग चुका है फुलस्टॉप

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 1:04 PM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू यादव पिछले दिनों से राजनीति में काफी सक्रिय दिख रहे हैं. लालू ने कई नेताओं से मुलाकात की है. लालू की इस मुलाकात पर नीतीश कुमार की बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने तंज कसा है.  
बीजेपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा- लालू की सियासत पर फुलस्टॉप लग चुका है

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला केस में जेल से जमानत पर बाहर आकर दिल्ली में अपना इलाज करा रहे है. लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रहकर अपना इलाज करा रहे हैं और इसी बीच वह कई नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं. लाल यादव की इन मुलाकात पर बीजेपी नेता और नीतीश कुमार की बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने राजद सुप्रीमो ने तंज कसा है. बिहार के मंत्री नितिन नवीन ने लालू की इन मुलाकात को लेकर कहा- लालू की सियासत पर फुलस्टॉप लग चुका है, थर्ड फ्रंट में अलग- अलग विचारों के हैं नेता हैं और लालू की मुलाकातों से कोई फायदा नहीं होगा.

बता दें हाल में लालू ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायाम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान मुलायम के बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे थे. इसके बाद लालू ने बिहार के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील मोदी से भी उनके आवास पर अपनी बेटी मीसा के साथ मुलाकात की थी. इन मुलाकातों में लालू यादव ने दोनों राजनीतिक के दिग्गजों से उनकी सेहत का हालचाल जाना था.

लालू की इस मुलाकात के कई मायने लगाए जा रहें हैं कि लालू यादव ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव की अभी से तैयारी शुरू कर दी है. लालू सभी दिग्गज नेताओं के साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को चुनौती देने के लिए तैयारी कर रहे हैं. लालू यादव ने बिहार की एनडीए सरकार के लिए हाल में एक बयान दिया था उन्होंने कहा था कि सभी ने मिलकर धोखा दिया है. 

मुलायम के बाद RJD सुप्रीमो लालू ने की शरद यादव से मुलाकात, कहा- जल्द ठीक हों

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें