लालू परिवार में घमासान के बीच BJP ने ली चुटकी, कहा- तेजप्रताप को बनाएं RJD अध्यक्ष

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 10:02 AM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के परिवार में एक बार फिर से घमासान की खबरें सामने आ रही हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच वर्चस्व को लेकर तनातनी का माहौल हैं. इसी बीच भाजपा नेता अरविंद कुमार ने चुटकी ली है.
तेज प्रताप को बनाया जाए RJD का राष्ट्रीय अध्यक्ष-भाजपा नेता अरविंद कुमार

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में फिर से वर्चस्व को लेकर तनातनी का माहौल है. तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच के घमासान को लेकर बीजेपी नेता अरविंद कुमार ने चुटकी ली है. तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इसी कारण पार्टी के कुछ नेता उनसे नाराज भी हैं. हाल ही में तेजप्रताप ने राजद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बताया था और कहा था कि वह पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. तेज प्रताप के इन बयानों पर बीजेपी नेता अरविंद कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा है कि राजद को मेरी सलाह है कि कम से कम तेज प्रताप को राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए.

भाजपा नेता ने कहा कि तेजप्रताप लालू के बड़े बेटे हैं इस कारण उन्हें ही बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होना चाहिए था. हालांकि तेज प्रताप बिहार की जनता को अपनी संपत्ति समझते हैं और तेज प्रताप के साथ नाइंसाफी हो रही है. तेज प्रताप को इंसाफ मिलना चाहिए और उन्हें राजद का अध्यक्ष बनाया जाए. 

इसके साथ ही भाजपा नेता ने तेज प्रताप द्वारा राजद के पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर दिए गए हिटलर वाले बयान की निंदा भी की. अरविंद कुमार ने कहा इस तरह का बयान देना उचित नहीं है. दरअसल 8 अगस्त को तेज प्रताप यादव ने राजद के एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ कई बयान दिए थे.

क्या लालू यादव फिर जेल जाएंगे, कोर्ट में एक और केस की सुनवाई जल्द पूरी होगी

 इस मौके पर तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह दिया था. इसके साथ ही तेज प्रताप ने कहा अब पार्टी कार्यालय का मेन गेट अध्यक्ष की मर्जी से खुलता और बंद होता है. पार्टी में उस वक्त और अब में जमीन-आसमान का फर्क है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें