पटना: बिहार चुनाव से पहले गुंडाराज, BJP नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 12:22 PM IST
  • पटना में बिहार चुनाव से पहले भापता नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवारों ने बीजेपी नेता को गोली मारी और मौके पर उनकी मौत हो गई.  
बीजेपी नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो)

पटना. बिहार चुनाव से पहले राजधानी पटना में गुंडाराज देखने को मिल रहा है. गुरुवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बेउर थाना इलाके के तेज प्रताप नगर की है. इलाक के सीताराम उत्सव हॉल के पास ही भाजपी नेता को बाइक सवारों ने गोली मारी. मौके पर ही भाजपा नेता राजेश कुमार झा ने दम तोड़ दिया. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच कर रही पुलिस इलाके में लगे अलग-अलग जगहों के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. इलाके में आस-पास के लोगों से बात की जा रही है. घटना की जानकारी नेता के घर में दी गई. हत्या की घटना के बाद भाजपा नेता के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश और संपत्ति विवाद सहित कई पहलुओं पर भी तफ्तीश कर रही है.

RJD के शिवानंद तिवारी ने कहा बिहार चुनाव में कांग्रेस हमारी गर्दन दबाना चाह रही

बिहार चुनाव से पहले नेता की हत्या एक बड़ा मामला बन सकती है. इस घटना पर राज्य में बीजेपी हंगामा कर सकती है. ऐसे में पुलिस मामले की जांच तेजी से कर रही है. पुलिस परिवार वालों से भी पूछताछ करेगी और पता लगाया जाएगी कि नेता की किसी के साथ रंजिश या विवाद तो नहीं था.

बिहार चुनाव: आचार संहिता लगने के बाद RJD नेता की कार से 74 लाख रुपये बरामद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें