BJP नेता शाहनवाज हुसैन और VIP प्रमुख मुकेश साहनी ने ली विधान परिषद सदस्य की शपथ

Smart News Team, Last updated: 29/01/2021 02:30 PM IST
शुक्रवार को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह द्वारा भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी को विधान परिषद सदस्य की शपथ दिलाई गई. इस दौरान वहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे.
विधान परिषद सदस्य के रूप में शपथ लेते भाजपा नेता शहनवाज हुसैन

पटना. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और पशुपालन एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी ने शुक्रवार को विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ ली. इस दौरान सुबह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वहां मौजूद रहे. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह द्वारा दोनों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.

आपको बता दें कि भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने उर्दू में शपथ ली जबकि मुकेश साहनी ने हिंदी में शपथ ली. दोनों इसी महीने विधान परिषद के लिए निर्वाचित हुए हैं. गौरतलब है कि पूर्व उपमुख्य मंत्री सुशील कुमार और विनोद नारायण की रिक्त सीटों पर दोनों नेताओं द्वारा नामांकन किया गया था जहां से यह दोनों निर्विरोध विधान परिषद के सदस्य के रूप में निर्वाचित हुए.

जानिए बिहार पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों को कितना देना होगा नामांकन शुल्क

ज्ञात हो कि शाहनवाज हुसैन का कार्यकाल मई 2024 तक होगा जबकि मुकेश साहनी का कार्यकाल जुलाई 2022 में ही समाप्त हो जाएगा. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री विजय चौधरी, पर्यटन मंत्री जिवेश मिश्रा, पूर्व मंत्री श्रवण कुमार, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य संजय मयूख के अलावा कई विधान परिषद सदस्य मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें