सुशील मोदी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- उनको सरकार के हर काम में गड़बड़ी और भ्रष्टाचार ही दिखता है

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 7:15 PM IST
  • भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी बिधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे. सुशील मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर एक एक करके कुल छह ट्वीट किए. साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारजनित अकूत बेनामी सम्पत्ति के कंगूरे पर खड़े तेजस्वी यादव को सरकार के हर काम में गड़बड़ी और भ्रष्टाचार ही दिखता है.
सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर ट्वीट कर कसा तंज

पटना. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव को घेरते हुए एक के बाद के छह ट्वीट किए. सुशील मोदी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि कोरोना की भयावह दूसरी लहर की पूरी अवधि में बिहार से गायब रहने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सरकार पर आरोप लगाने से पहले बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि विरासत में मिली झांसे की राजनीति से परे तेजस्वी को ईमानदारी से स्वीकार करना चाहिए कि जनता से कट कर नेता प्रतिपक्ष जैसे संवैधानिक पद के दायित्व निर्वाह में वे पूरी तरह विफल रहे हैं.

सुशील कुमार मोदी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि दो महीने के लंबे प्रवास के बाद बिहार की धरती पर पदार्पण करने वाले नेता प्रतिपक्ष हर संकट व चुनौतीपूर्ण मौके पर बिहार और बिहारियों के बीच रहने के बजाय किसी अज्ञात वास में रहते हैं.

साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव के सदन की कार्यवाहियों से गायब रहने पर चुटकी लेते हुए लिखा कि बिहार में बाढ़ की विभीषका या चमकी बुखार का कहर हो, यहां तक कि सदन की कार्यवाहियों के दौरान भी अक्सर नेता प्रतिपक्ष का दर्शन दुर्लभ रहता है.

बिहार: इंटर पास युवाओं को बिजनेस के लिए 10 लाख देगी नीतीश सरकार, जानें प्रक्रिया

इसके साथ ही सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा सरकार पर लगाए जाने वाले आरोपों पर बोला कि भ्रष्टाचारजनित अकूत बेनामी सम्पत्ति के कंगूरे पर खड़े तेजस्वी यादव को सरकार के हर काम में गड़बड़ी और भ्रष्टाचार ही दिखता है.

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के परिवार पर भी तनज कसते हुए कहा कि जिसके माता-पिता के राज में बिहार के अस्पतालों में रुई-सुई भी नदारद थी,उसके लिए यह स्वीकार करना वाकई कठिन है कि सरकार के सतत प्रयास से बिहार में एक दिन में 7.29 लाख लोगों को टीका लगाया गया है, संक्रमण दर घट कर 0.25 और रिकवरी रेट बढ़ कर 98.28 प्रतिशत हो गई है.

पटना के अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों का होगा टीकाकरण, घर बैठे मिलेगी सुविधा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें