सुशील मोदी ने जारी किया लालू यादव का ऑडियो, दावा- NDA विधायक को बहकाने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 12:35 PM IST
  • भाजपा नेता सुशाील मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया है कि वह जेल में बैठकर एनडीए के विधायकों को फोन करके उन्हें महागठबंधन के पक्ष में वोट करने के लिए कह रहे हैं और इसके बदले में उन्हें मंत्री पद देने लालच भी दिया जा रहा है.
बिहार विधान परिषद के आचार समिति सुशाील मोदी लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया है.(फाइल फोटो)

पटना. बिहार विधान परिषद के आचार समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेता सुशाील मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया है कि वह जेल में बैठकर एनडीए के विधायकों को फोन करके उन्हें स्पीकर पद के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में वोट करने के लिए कह रहे हैं और इसके बदले में उन्हें मंत्री पद देने लालच भी दिया जा रहा है.

सुशील मोदी इस पर किया है जिसे वो लालू प्रसाद यादव कॉल बता रहे हैं.  ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत, लालू प्रसाद यादव द्वारा एनडीए के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए. सुशील मोदी ने दावा किया है कि लालू यादव ने उनके विधायक ललन पासवान को फोन करके विधानसभा में अनुपस्थित रहने के लिए कहा था. साथ ही उन्हें मंत्री पद देने का लालच दिया गया. 

यह ऑडियो सही है या नहीं इसकी अभी नहीं हुई है. इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. सुशील मोदी ने दावा किया है कि ये ऑडियों लालू प्रसाद यादव का है.बता दे कि बिहार विधानसभा में बिहार विधानसभा अध्यक्ष चुनाव के लिए महागठबंधन ने राजद विधायक अवध बिहार चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया. मंगलवार को अवध बिहारी चौधरी ने स्पीकर पद के लिए नामांकन दाखिल किया. चौधरी सत्तारूढ़ एनडीए की तरफ से स्पीकर कैंडिडेट बीजेपी विधायक विजय सिन्हा से लड़ेंगे. बुधवार को स्पीकर पद के लिए चुनाव होना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें