भाजपा MLA की मांग, बिहार के लोगों को AK-47 दे दीजिए, कश्मीर के हालत तभी ठीक होंगे

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 10:16 AM IST
  • कश्मीर में लगातार गैर-कश्मीरियों पर हो रहे अटैक से आक्रोशित भाजपा विधायक ने केंद्र सरकार से अजब मांग कर डाली है. बीजेपी एमएलए ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि बिहार के लोगों को एके-47 दे दी जाए, तभी कश्मीर के हालत सुधरेंगे.
भाजपा विधायक ने की केंद्र सरकार से मांग, बिहारियों को फ्री में एके-47 दें तभी कश्मीर की हालत सुधरेगी.(फोटो-ट्वीटर)

पटना. कश्मीर में लगातार गैर-कश्मीरियों पर टारगेट अटैक किया जा रहे है. पिछले दिनों कई बिहारियों की आतंकी हमले में मौत हो गई है. जिससे बिहार के लोग आक्रोशित हो रहे हैं. बिहार के एक बीजेपी नेता ने आक्रोश में केंद्र सरकार से अजब मांग कर डाली है. भाजपा नेता ने केंद्र से गुजारिश करते हुए कहा कि जो बाहर के लोग कश्मीर में हैं उन्हें सरकार फ्री में एके-47 दे जिससे वह अपनी रक्षा कर सकें.

बिहार भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि संविधान में संशोधन करके कश्मीर में बाहर के रहने वाले लोगों को आर्म्स लाइसेंस दिया जाना चाहिए. ज्ञानू ने अजीबो-गरीब मांग करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 मुहैया कराए तभी हालत ठीक होंगे. कश्मीर में बाहर के लोगों पर टारगेट करके अटैक करने की घटनाओं को भाजपा नेता ने कायरता बताया है. बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि आतंकी गरीबों को मार रहे हैं. आतंकी पाकिस्तान वालों के साथ मिलकर बिहार के लोगों की हत्या कर रहे हैं. भाजपा विधायक ने केंद्र सरकार से कार्रवाई के साथ सुरक्षा देने की मांग की है. 

फर्जी संसद पास बनाने में नीतीश सरकार में BJP मंत्री के निजी सचिव समेत दो अरेस्ट

बता दें कि बिहार के अन्य नेता भी कम आक्रोशित नहीं है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने तो पाकिस्तान से सभी संबंध तोड़ने की तक मांग कर डाली है. इतना ही नहीं भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट को भी बंद करने की मांग प्रधानमंत्री से की है. इससे पहले हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष औऱ पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बिहार के हवाले 15 दिन के लिए कश्मीर देने की मांग की थी. मांझी ने दावा किया था कि कश्मीर अगर बिहारियों के जिम्मे हो तो परिस्थितियां बदल जाएंगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें