उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी पलट सकती है अपराधियों की गाड़ी: BJP विधायक

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 9:35 PM IST
  • दरभांगा से बीजेपी विधायक के बयान की खूब चर्चा हो रही है. बीजेपी विधायक ने अपराध पर नियंत्रण करने के लिए बीते साल यूपी में बहुचर्चित विकास दुबे एनकाउंटर का जिक्र करते हुऐ कहा कि बिहार में भी अपराधियों की गाड़ी पलट सकती है.
उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी पलट सकती है अपराधियों की गाड़ी: BJP विधायक

पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर दरभांगा से बीजेपी विधायक के बयान की खूब चर्चा हो रही है. बीजेपी विधायक ने अपराध पर नियंत्रण करने के लिए बीते साल यूपी में बहुचर्चित विकास दुबे एनकाउंटर का जिक्र करते हुऐ कहा कि बिहार में भी अपराधियों की गाड़ी पलट सकती है. गुरुवार को दरभंगा से भाजपा विधायक संजय सरावगी ने बिहार में अपराध के मुद्दे पर पत्रकारों से बात करते हुए विपक्ष के शासनकाल से मौजूदा शासनकाल की तुलना की. उन्होंने कहा कि विपक्ष की सरकार के समय हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण की वारदातें आए दिन होती थीं और आम थी.

दरभंगा विधायक संजय सरावगी ने उदाहरण देते हुए कहा कि सीतामढ़ी में अगर दारोगा की हत्या हुई तो वहां अपराधी की गाड़ी पलट गई. हमलोग अपराधियों को आगाह कर देना चाहते हैं कि यदि सूबे में उनका का स्पीड बढ़ेगा, तो हमारे यहां भी स्पीड ब्रेकर हैं और उत्तर प्रदेश की तरह यहां भी गाड़ी पलट जाएगी.

पटना: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान से लूटे 20 लाख रुपये के गहने

भाजपा विधायक पत्रकारों के पूछे सवाल पर माना कि भले ही बिहार अपराध बढ़ रहा है, मगर सरकार भी हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठी है, सरकार भी अपना काम बखूबी कर रही है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के भीतर पुलिस प्रशासन को लेकर दहशत होनी चाहिए. अगर अपराध पर नियंत्रण करने के लिए एनकाउंटर भी करना पड़े तो बिहार पुलिस को पीछे नहीं हटना चाहिए. अपराधियों के बीच पुलिस प्रशासन दहशत होनी चाहिए कि अगर वह अपराध करेंगे तो किसी भी स्तर पर जाकर पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर सकती है.

आपातकाल पर बोले CM नीतीश कुमार, कहा- छीने गए लोगों के अधिकार

जिस तरह उत्तर प्रदेश में अपराधी डरते हैं, वैसे ही यहां भी अपराधियों का मनोबल घटना चाहिए. उन्होनें कहा कि इस मांग को अवश्य विधनसभा में उठाया जाएगा क्योंकि हम यहां जनप्रतिनिधि के रूप में मौजूद हैं. सरकार को दिशा दिखाने का काम भी हमलोग ही करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें