कौन हैं BJP विधायक जिन्हें फोन पर स्पीकर चुनाव में लालू ने NDA के खिलाफ भड़काया

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 4:38 PM IST
  • बिहार विधानसभा स्पीकर चुनाव के बीच बीजेपी विधायक ललन पासवान ने लालू यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने फोन करके महागठबंधन का साथ देने की बात कही. जिसके बदले उन्होंने मंत्री पद का ऑफर दिया.
बीजेपी विधायक ललन पासवान ने लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए.

पटना. बिहार विधानसभा स्पीकर के लिए हुए चुनाव में एनडीए के विजय सिन्हा जीत गए हैं. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ऑडियो से राजनीति गरमा गई है. सुशील मोदी ने लालू यादव पर विधायक खरीदने का आरोप लगाया. भाजपा विधायक ललन पासवान ने कहा कि लालू यादव ने उनको मंत्री पद देने का ऑफर दिया जिसे उन्होंने ठुकरा दिया.

भाजपा नेता ललन पासवान ने कहा कि लालू जी का फोन आया था जिसे मेरे पीए ने उठाया. मुझे लगा बधाई के लिए फोन आया है. मैंने उनको चरण स्पर्श कहा लेकिन वो कहने लगे कि स्पीकर को गिराना है तत्काल गिराना है. मैंने ऐसा करने से मना कर दिया. ललन पासावन ने बताया कि लालू यादव ने उनसे कहा कि स्पीकर के चुनाव में वो महागठबंधन का साथ दें और इसके बदले में राजद उन्हें आगे बढ़ाएगा. लालू यादव ने कोरोना का बहाना करके सदन में न आने की बात कही.

बिहार विधानसभा स्पीकर चुनाव: लालू यादव के फोन से भी नहीं जीत पाए RJD अवध चौधरी

भागलपुर की पीरपैंती सीट से जीतकर आए ललन पासवान ने कहा कि उन्हें जब लालू यादव को फोन आया वो सुशील मोदी के आवास पर बैठे थे. जिसके बाद उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं को इसकी जानकारी दी. विधान परिषद आचार समिति के अध्यक्ष सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद पर जेल से भाजपा विधायक को मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया. सुशील मोदी ने एक ऑडियो भी जारी किया है. जिसमें लालू यादव बीजेपी विधायक को फोन पर मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं.

सुशील मोदी ने जारी किया लालू यादव का ऑडियो, दावा- NDA विधायक को बहकाने की कोशिश

ललन पासवान बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पहली बार भागलपुर की परपैंती सीट से जीतकर आए हैं. इससे पहले एक बार वे विधानसभा चुनाव में हार भी झेल चुके हैं.आपको बता दें कि बिहार विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार विजय सिन्हा के सामने महागठबंधने अवध बिहारी को उम्मीदवार बनाया था. जिसमें विजय सिन्हा ने अवध बिहारी को 12 वोटों से हराकर जीत दर्ज कर ली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें