इंडिगो मैनेजर की हत्या पर बोले बीजेपी MLA नितिन नवीन- अपराधियों का एनकांउटर हो

Smart News Team, Last updated: 13/01/2021 07:02 PM IST
  • पटना में मंगलवार को इंडिगो मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की हत्या पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि पुलिस को अपराधियों का एनकाउंटर करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति आए तो पुलिस को एनकाउंटर करने से पीछे नहीं हटना चाहिए.
इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की बाइक सवारों ने मंगलवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को इंडिगो मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि पुलिस को अपराधियों का एनकाउंटर करना चाहिए. इससे पहले जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने पुलिस को फ्री हैंड करने की मांग की है और राजद नेता नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा. आपको बता दें कि मंगलवार को इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि पुलिस को अपराधियों का एनकाउंट करना चाहिए. योगी सरकार हो या नीतीश सरकार पुलिस स्वतंत्र है. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग रहे हों और ऐसी परिस्थिति आए तो पुलिस को एनकाउंटर करने से पीछे नहीं हटना चाहिए. 

तेजस्वी का PM मोदी से सवाल- क्या इंडिगो मैनेजर रुपेश का परिवार अब छठ मना पाएगा?

वहीं इस मामले में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराध रोज बढ़ते जा रहे हैं. अखबार के पन्ने हत्या, लूट और बलात्कार के खबरों से भरे पड़े हैं. पप्पू यादव ने कहा कि राज्य की जनता को बचाने के लिए अपराधियों का खत्म होना जरूरी है. इसलिए बिहार सरकार को अपराधियों  के लिए शूट एट साईट का आदेश देना चाहिए. पुलिस को फ्री हैंड दिया जाए ताकि वो अपराधियों को देखते ही गोली मार सके.

मैनेजर रुपेश हत्याकांड के बाद भड़के तेजस्वी बोले- बिहार में अपराधी चला रहे सरकार

आपको बता दें कि 12 जनवरी को शाम में ऑफिस से लौट रहे इंडिगो मैनेजर रुपेश कुमार सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया गया था. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी मौत हो गई थी. जिसके बाद इस मामले की जांच चल रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें