बिहार चुनाव: जेपी नड्डा का RJD पर हमला- अपहरण का उद्योग चलाने वाले कर रहे रोजगार की बात

Smart News Team, Last updated: 26/10/2020 12:01 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सत्ता में रहते हुए अपहरण उद्योग चलाते थे, अब वे रोजगार देने के वादे कर रहे हैं.
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार में चुनावी सभा में विपक्ष पर निशाना साधा.

पटना. बिहार विधानसभा 2020 का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है, एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा में विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि वे सत्ता में रहने पर अपहरण का उद्योग चलाते थे और आज रोजगार देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता की चाबी बेहतर लीडर के हाथ में गई तो विकास की रफ्तार बढ़ गई.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार शरीफ की चुनावी सभा में बीजेपी उम्मीदवार डाॅ. सुनील कुमार के पक्ष में वोट मांग रहे थे. बीजेपी अध्यक्ष में चुनावी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति ही बदल डाली है. पहले राजनेता जाति, धर्म और वर्ग के नाम पर वोट मांगते थे. अब ये प्रथा खत्म हो गई है.

चुनाव आयोग ने की दूसरे चरण के उत्तर बिहार के जिलों में तैयारियों की समीक्षा

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के बोल बोलकर सीमा पर तैनात जवानों का मनोबल तोड़ने में लगे हुए हैं. मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान जाकर मोदी से छुटकारे की गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने कहा, शशि थरूर और पी. चिदंबरम कह रहे हैं कि धारा 370 फिर से लाएंगे. उनका ये स्वप्न ख्यालों में ही रह जाएगा.

बिहार चुनाव: PM 28 अक्टूबर को पटना में आएंगे, सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि फिर से एनडीए सरकार आएगी तो बिहार में विकास के नये आयाम गढ़ेंगे. सरकार ने गरीबों और महिलाओं के साथ किसानों के लिए कई बेहतरीन योजनाएं चलाई हैं. उन्होंने कहा कि फिर से एनडीए की सरकार बनी तो सभी योजनाएं लागू होंगी. वरना विपक्ष ये सोचकर लागू नहीं करेगा कि उनका श्रेय मोदी सरकार को चला जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें