RJD पोस्टरों से लालू यादव गायब, BJP ने की तेजस्वी की औरंगजेब से तुलना

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 04:12 PM IST
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि तेजस्वी यादव को देखकर औरंगजेब की याद आती है. उन्होंने यह भी कहा कि  लालू प्रसाद के साथ वह क्या करना चाहते हैं, पता नहीं क्योंकि आरजेडी के पोस्टर से भी लालू का चेहरा गायब है. 
डाॅ संजय जायसवाल

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव इसी साल‌ होने हैं. इस दौरान राजनीतिक पार्टियां ‌प्रचार के दौरान एक-दूसरे  के खिलाफ कुछ न कुछ बोल रही  है. ‌इस बार बिहार भाजपा अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने राजद के मुखिया लालू प्रसाद यादव‌ की पोस्टर पर तस्वीर न होने को लेकर कहा कि तेजस्वी जब राजद के मुखिया लालू यादव की ही इज्जत नहीं करते तो वे जनता की भलाई क्या करेंगे.

डाॅ संजय ने रविवार को हुई भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता और अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि तेजस्वी को देखकर औरंगजेब की याद आती है क्योंकि वो अपनी पार्टी पर एकछत्र  राज वाले नेता बन गए हैं. किसी की नहीं सुनते इस कारण उनके अपने भाई तेजप्रताप यादव और मीसा यादव का उनसे छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह साथ जो‌ उन्होंने किया, वो‌ भी सबके सामने है. 

बिहार चुनाव: जेडीयू का अलग अंदाज, CM नीतीश के साथ पोस्टर पर PM मोदी

संजय जायसवाल यही नहीं रुके और कहा कि क्या तेजस्वी अपनी विरासत पर शर्मिंदा हैं.अगर उन्हें लगता है कि उनके पिता लालू प्रसाद और माता राबडी देवी जब मुख्यमंत्री तो इन्होंने कांग्रेस के साथ मिलकर बिहार में कुशासन और जंगलराज का निर्माण किया है, अगर यह शर्मिंदगी का कारण है तो उन्हें लोगों  से माफी मांगनी चाहिए है.

तेजस्वी यादव का CM पर निशाना, कहा-सुशासन को चढ़ावे के बिना जनता का नहीं होता काम

भाजपा के बिहार चुनाव को लेकर घोषणा पत्र पर संजय जायसवाल ने कहा कि लोगों की भावनाओं को ध्यान में रख कर यह बनाया जाएगा. वैसे तो अभी चुनाव की तारिखों का एलान नहीं हुआ पर अभी से सत्ता और विपक्ष के बीच बयानबाजी की शुरुआत हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें