पटना: बिहार चुनाव 2020 के लिए बीजेपी का नारा- भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार…

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 02:23 PM IST
  • बिहार चुनावों को लेकर बीजेपी ने नारा दिया- भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के आखिरी दिन कहा कि विपक्ष के पास कोई नीति नहीं है.
बिहार चुनावों को लेकर भाजपा ने कहा विपक्ष के पास कोई नीति नहीं

बिहार चुनावों के लिए पटना में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए नारा दिया. बिहार के प्रभारी बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने अंतिम बैठक के दिन नारा दिया "भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार..."

बिहार में आगामी अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के पास ना कोई नीति है ना कोई संकल्प और ना ही कोई सेवा करने का भाव है. 

जेपी नड्डा ने कार्यसमिति की बैठक के आखिरी दिन विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना में भाजपा के लोग प्रदेश को छोड़कर दिल्ली नहीं भागते. वहीं यह भी कहा कि सुना है विपक्षी नेता पांच सितारा होटल में थे.

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए नीतिश कुमार के नेतृत्व में चुनावी मैदान को तीन चौथाई सीटों से जीतेगी. नड्डा ने कहा कि नीतिश कुमार के साथ भाजपा जब बिहार ने चुनाव में उतरी तो उसे भारी जीत हासिल हुई. 

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, प्राथमिक स्कूलों में सिर्फ 'बिहारी' बनेंगे शिक्षक

कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन बिहार चुनाव की कमान संभालने जा रहे देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस बार का चुनाव बिहार के लिए भाग्य लाएगा.  

बिहार चुनाव को लेकर आरजेडी की मांग, कोरोना काल में वोटर्स का कराया जाए बीमा

15 सालों में बिहार का विकास पटरी पर आया है. आगे भी इसी तरह से काम करके प्रदेश को विकसित किया जाएगा. फडणवीस ने कगा कि बिहार के युवाओं के बदौलत ही प्रदेश को आगे लेकर जाएंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें