बिहार सरकार में उद्योग मंत्री बने शाहनवाज हुसैन, जेपी नड्डा ने किया सम्मानित

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 10:22 AM IST
  • बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बिहार सरकार में उद्योग मंत्री बनाया गया है. इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाहनवाज हुसैन को सम्मानित कर शुभकामनाएं दी हैं.
जेपी नड्डा ने बिहार सरकार में उद्योग मंत्री बने शाहनवाज हुसैन को सम्मानित किया (फाइल फोटो)

पटना. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ बैठक की. जेपी नड्डा ने बिहार सरकार में उद्योग मंत्री बने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बैठक के दौरान अंगवस्त्र और मोमेंटो भेंटकर शुभकामनाएं दी. वहीं केंद्र में राज्य मंत्री बने राजीव चंद्रशेखर को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सम्मानित किया और नई जिम्मेदारी को अच्छे तरीके से संभालने की शुभकामनाएं दी. इस दौरान जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहे. उन्होंने पार्टी प्रवक्ताओं को संबोधित कर उनका मार्गदर्शन भी किया.

पार्टी मुख्यालय में इस बैठक को पार्टी प्रवक्ताओं के मार्गदर्शन के लिए आयोजित किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने और ताजातरीन विषयों पर पार्टी की सोच और नीति को मीडिया में अच्छे से रखने को लेकर सभी प्रवक्ताओं की ये बैठक बुलाई गई थी. बैठक में सभी प्रवक्ताओं के साथ मीडिया में अच्छे से बात रखने को लेकर चर्चा की गई. इसके साथ ही बैठक में पार्टी प्रवक्ताओं के मनोबल को बढ़ावा भी दिया गया.

पेड़ से अमरूद तोड़ कर खाना पड़ा महंगा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 8 जख्मी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें