लालू के युग से अब तक नहीं उबरी RJD, बिना परमिशन नहीं होता तेजस्वी का भी काम: BJP

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 8:14 PM IST
  • भाजपा के बिहार प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने राजद अध्यक्ष लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बिना राजद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का काम नहीं हो सकता हैं.
लालू के युग से अब तक नहीं उबरी RJD, बिना परमिशन नहीं होता तेजस्वी का भी काम: BJP (फोटो सोशल मीडिया)

पटना. भाजपा जनता पार्टी के बिहार प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने शनिवार को राष्ट्रिय जनता दल और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ऊपर तंज कसा. उन्होंने तंज सकते हुए कहा कि राजद राष्ट्रिय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बिना राजद और तेजस्वी यादव का काम नहीं हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी भी आरजेडी लालू यादव के युग से उबरा नहीं है.

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह इतने ही पर नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राजद के स्थापना दिवस से पहले लालू यादव की एंट्री एक बार फिर हो गई है. साथ ही यह भी कहा कि अपने माता पिता के शासनकाल में हुए घोटालों और भ्रष्टाचार के कारण तेजस्वी यादव जनता से माफी भी मांग चुके है. 

पटना में पूर्व MLA महेश्वर सिंह ने थामा RJD का हाथ, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता

अरविन्द कुमार सिंह ने आगे कहा कि एक समय लालू प्रसाद की तस्वीर गायब होने से लोगों को लगा कि राजद में नए युग का सूत्रपात हो रहा है. लेकिन जिस तरह से एक बार फिर लालू प्रसाद की इंट्री हो गई है, इससे साफ है कि राजद अब भी लालू युग से उबरा नहीं है.

बता दे कि 5 जुलाई को राजद का स्थापना दिवस है. जिसके पहले ही स्वस्थ होकर लौटे लालू यादव फिर से पार्टी से जुड़ गए है. वहीं पार्टी के स्थापना दिवस के दिन बहुत से कार्यक्रम रखे है. एक बार फिर से राजनीती में सक्रिय होने के बाद राजद की विरोधी पार्टिया उनपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें