यूपी चुनाव को लेकर पटना में आज भाजपा कार्यसमिति की बैठक, मीटिंग में शामिल होंगे 1000 कार्यकर्ता

Haimendra Singh, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 12:37 PM IST
  • सोमवार को पटना में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हो रही है. इस बैठक में बिहार के सभी जिलों से करीब 1000 कार्यकर्ता शामिल हो रहे है. बैठक में 2022 में पांच राज्य में विधानसभा चुनाव के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.
पटना भाजपा कार्यसमिति बैठक.( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को भाजपा कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है इस बैठक में प्रदेश के 1000 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता जुड़ेंगे. 2022 में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले इस बैठक काफी अहम माना जा रहा है. बैठक सोमवार को सुबह 11 बजे से पटना के रविन्द्र भवन में शुरू होगी. पार्टी की ओर से बताया जा रहा है कि बैठक में अलग-अलग जिलों से आने वाले कार्यकर्ताओं के कामकाज में बेहतर समन्वय लाने का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, यूपी चुनाव में पहले बिहार के 150 से अधिक बड़े और छोटे नेता बीजेपी संगठन और प्रचार के काम में लगे हैं.

कार्यसमिति बैठक में भाजपा पहली बार अपने सभी मोर्चा के सदस्यों के साथ बैठक कर रही है. बैठक में सभी 7 मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के लगभग 1,000 सदस्यों को बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होने के कारण आज पटना में काफी गहमागहमी रहने की संभावना है. पार्टी की इस बैठक को यूपी विधानसभा चुनाव से भी जुड़कर देखा जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में 1000 कार्यकर्ताओं के ये भी बताया जाएगा कि आने वाले भाजपा को किस तरीके से अपनी तैयारी करनी है.

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, फैक्ट्री में काम करने वाले सभी कामगारों को मिलेगा पहचान पत्र

पार्टी कार्यसमिति बैठक से कार्यकर्ताओं को समझाएगी कि कैसे उन्हें केन्द्र सरकार की स्कीम को लोगों को घर-घर तक पहुंचाना है. इतना ही नहीं, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण भी दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार, राज्य के लगभग 150 नेता और कार्यकर्ता यूपी के प्रचार कार्य में लगे है. जरुरत पड़ने पर सभी मोर्च के सदस्यों के यूपी में भेजा जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें