पटना : कंकड़बाग इलाके में शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 29th Mar 2021, 9:22 AM IST
  • युवक का शव रविवार सुबह पाटलिपुत्रा खेल परिसर के पीछे मिला. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या चाकू गोदकर की गई है. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है.
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- शनिवार रात राजधानी के कंकड़बाग इलाके में एक युवक की हत्‍‍‍या कर दी गई. युवक का शव रविवार सुबह पाटलिपुत्रा खेल परिसर के पीछे मिला. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या चाकू गोदकर की गई है. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि दोस्तों ने ही युवक की हत्या की है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, जब शव को कुत्ते नोंचने लगे तब लोगों की नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कंकड़बाग थाने को सूचना दी. युवक के शव पर धारदार हथियार के 5-6 जख्म हैं.

सावधान ! कुत्तों के खिलाफ हिंसक व्यवहार आपको पहुंचा सकता है जेल

स्थानीय लोग बताते हैं कि हाल के दिनों में स्टेडियम के आसपास के क्षेत्रों में आपराधिक घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. रात के वक्त पुलिस की गश्ती गाड़ियां भी नहीं गुजरती. स्थानीय लोग आगे बताते हैं कि इस वजह से रात के सन्नाटा पसरा रहता है. इससे अपराधियों का हौसला बुलंद रहता है. फिलहाल, पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी है. थानाध्‍यक्ष के मुताबिक, जल्द ही मामले की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा.

होली व शब-ए-बारात को लेकर बिहार सरकार का आदेश, घर पर ही मनाएं त्योहार

बिहार के लोगों को होली के बाद लगेगा झटका,बिजली की दरों में बढ़ोतरी, जानें नए रेट

नीतीश सरकार देगी बिहार के 15 लाख मजदूरों को तीन-तीन हजार रुपए, जानें डिटेल्स

पेट्रोल डीजल 28 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ दामों में बदलाव

BCL के फाइनल में दरभंगा डायमंड्स ने पटना पायलट्स को 3 विकेट से हराया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें