पटना: डॉक्टर की कार में मिला पैथालॉजी संचालक का शव, दो आरोपित पुलिस हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 2:00 PM IST
  • पटना में एक डॉक्टर की कार में पैटोलॉजी संचालक का शव बरामद किया गया. वहीं सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों के तहरीर पर दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है.
डॉक्टर की कार में मिला पैथालॉजी संचालक का शव, दो आरोपित पुलिस हिरासत में

पटना. पटना के राजाबाजार के गेटवेल अस्पताल के बाहर सोमवार को डॉक्टर की कार में एक युवक का शव पाया गया. वहीं जब सिकी सूचना पुलिस को दी गई तो वह मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने इसकी सूचना उसके घर वालों को भी दी. जिसके बाद से युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. तो वहीं पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर के कार में मिला शव एक पैथालॉजी संचालक है. उसका नाम राकेश कुमार है और वह फतुहा स्टेशन रोड का रहने वाला था. जिसकी हत्या कर दी गई है. उन्होंने ने आगे बताया कि मृतक राकेश कुमार राजाबाजार में हनुमाना मंदिर के समीप ही अपनी पैथलॉजी की दुकान तीन साल से चला रहा था.

उमेश कुशवाहा बने जदयू के नए प्रदेश अध्यक्ष, वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिया इस्तीफा

दो आरोपी हिरासत में

मृतक राकेश कुमार के परिजनों का कहना है कि राकेश की हत्या की गई है वो भी उसे जहर खिलाकर. इसके साथ ही उन्होंने ने पुलिस थाने में तहरीर देते हुए दो लोगों पर राकेश की हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस उन दोनों को पाने हिरासत में ले लिया है. साथ ही मृतक राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही राकेश की मौत का असल कारण पता चल सकेगा.

बिहार पुलिस की एंटी राएट फोर्स को रैफ की तरह मिल रहा प्रशिक्षण, 4000 बॉडी प्रोटेक्टर खरीदे गए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें